सलमान खान दोषी करार, फैसला आते ही रोने लगी बहन अलवीरा

824

जोधपुर। काले हिरण के शिकार के मामले में जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को तगड़ा झटका देते हुए उन्हें दोषी करार दिया है। वहीं सबूतों के अभाव में अन्य आरोपियों को बरी कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि जिस जज कोर्ट रूम में फैसला सुनाने के लिए आए तो सलमान ने जज के सामने खड़े होकर कहा, ‘मैं बेगुनाह हूं।’

फैसले से पहले कोर्ट पहुंचने वालों में सलमान खान सबसे आगे थे। काले रंग की शर्ट पहने और आंखों पर चश्मा लगाए सलमान खाने के चेहरे पर फैसले से पहले टेंशन साफ देखी जा सकती थी। इस दौरान उनके साथ उनकी बहन अलवीरा और अर्पिता भी मौजूद थी।

बताया जा रहा है कि जिस समय कोर्ट ने सलमान खान को दोषी करार दिया, उनकी बहन अलवीरा रोने लगी। बता दें कि अब तक सलमान के सभी मामलों पर अलवीरा ही नजदीक से नजर रखती आई हैं। इस केस में भी फैसले से पहले अलवीरा ही वकील के साथ चर्चा कर रहीं थीं।

वहीं केस में अन्य अरोपियों में सैफ अली खान, तब्बू के अलावा नीलम और सोनाली बेंद्रे अपने पति के साथ कोर्ट में पहुंचे। बता दें कि यह मामला सितंबर 1998 का है। आरोप है कि फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान, तब्बू और सोनाली बेंद्रे के साथ सलमान खान ने राजस्थान में जोधपुर के पास कणकणी गांव में दो काले हिरणों का शिकार किया।

सरकारी वकील के मुताबिक, उस रात सारे कलाकार जिप्सी में सवार थे, जिसे सलमान खान चला रहे थे। हिरणों का झुंड देखने पर उन्होंने गोली चलाई और उनमें से दो हिरण मार दिये थे। उन्होंने कहा कि जब लोगों ने उन्हें देखा और उनका पीछा किया तो ये कलाकर मृत हिरणों को मौके पर छोड़कर भाग खड़े हुए।