सुब्रमण्यन स्वामी ने श्रीदेवी की हत्या की आशंका जताई

0
18

नई दिल्ली। मशहूर ऐक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यन स्वामी का चौंकाऊ बयान सामने आया है। स्वामी ने श्रीदेवी की हत्या की आशंका जताई है। राज्यसभा सांसद ने कहा कि बाथटब में डूबकर मरना संभव नहीं लगता। स्वामी ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भी जिक्र करते हुए कहा है कि अभिनेत्रियों से दाऊद के नाजायज रिश्तों पर भी हमें थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है।

हालांकि अब तक दुबई पुलिस और दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन की तरफ से इस मामले में साजिश जैसी किसी बात की पुष्टि नहीं की गई है। पब्लिक प्रॉसिक्यूशन तो अभी इस मामले की जांच कर रहा है लेकिन दुबई पुलिस ने अपनी तरफ से क्लीनचिट दे रखी है।

दुबई पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि श्रीदेवी बेसुध होकर बाथटब में गिर पड़ीं और डूबकर उनकी मौत हो गई। पर स्वामी के दावे ने इस मामले में एक बड़ा ट्विस्ट जरूर ला दिया है। आपको बता दें कि सुब्रमण्यन स्वामी ही वह शख्स हैं जिन्होंने शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर मामले में भी हत्या की आशंका जताते हुए कोर्ट का रुख किया था। फिलहाल सुनंदा पुष्कर मामले की जांच चल रही है।

स्वामी ने श्रीदेवी की मौत के मामले में कई सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया में मौत की अलग-अलग वजहें बताई जा रहीं हैं। पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अभी कुछ नहीं कह रहे हैं। कह रहे हैं कि शरीर में शराब पाया गया, जबकि वह शराब को छूती भी नहीं थीं।

शनिवार को दुबई के होटल में श्रीदेवी की मौत हो गई थी। अभी उनका पार्थिव शरीर भारत नहीं लाया जा सका है। दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन डिपार्टमेंट इस मामले की जांच कर रहा है। स्थनीय मीडिया रिपोर्ट्स में दुबई पुलिस के हवाले से कहा गया था श्रीदेवी के शरीर में शराब के अंश भी पाए गए थे।

पहले राज्यसभा सांसद अमर सिंह और बाद में मंगलवार को बीजेपी सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने इस दावे को खारिज कर दिया। स्वामी ने तो एक कदम आगे बढ़कर श्रीदेवी की हत्या की आशंका तक जता डाली।स्वामी ने कहा कि ‘मुझे लगता है कि यह मर्डर है। यह विदेश में हुआ एक मर्डर है। अगर भारत की घटना होती तो मैं कुछ ज्यादा बता पाता।

जैसे सुनंदा पुष्कर मर्डर केस में किया।’ बीजेपी सांसद ने कहा कि फिलहाल वह दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन की जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ‘श्रीदेवी कभी हार्ड ड्रिंक्स (शराब) छूती नहीं थीं। हमने केवल उनके बीयर पीने के बारे में सुना है। दाऊद और सिनेमा अभिनेत्रियों के जो नाजायज रिश्ते हैं उनपर हमें ध्यान देने की जरूरत है।’