मोटोरोला ने पेश किए 3 नये मोटो मोड्स

0
26

नई दिल्ली। मोटोरोला ने भारत में अपने प्रीमियम प्रमुख मोटो जेड फ्रेंचाइजी के लिये तीन नये मोटो मोड्स की घोषणा की। इनमें जेबीएल साउंडबूस्ट 2 स्पीकर मोड, मोटो टर्बोपावर पैक बैटरी मोड और गेमपैड मोड शामिल हैं। अपने मोटो जेड, मोटो जेड प्ले या मोटो जेड2 प्ले स्मार्टफोन को एक हैंडहेल्ड गेमिंग कंसोल में बदलें, इसे प्रीमियम जेबीएल साउंड दें या सफर के दौरान अपने फोन को टर्बो चार्ज करें।

आपको चाहे कुछ भी करना हो, आपके लिये एक मोड मौजूद है। ये सभी तीनां मोड्स 17 दिसंबर से फ्लिपकार्ट और मोटोरोला के सभी एक्सक्लूसिव स्टोर्स- मोटो हब्स पर बिक्री के लिये उपलब्ध होंगे।

मोटो मोड्स के साथ यूजर अपने मोटो जेड सीरीज स्मार्टफोन्स को बिल्कुल वैसा बना सकते हैं, जैसी उनकी जरूरत हो और जब जरूरत हो। मोटो मोड्स चुम्बकीय रूप से फोन के साथ जुड़ जाते हैं और बाधारहित उन्नत कार्यात्मकता उपलब्ध कराते हैं।

इनमें पिछले उत्पादों की तरह ही कुछ क्रांतिकारी नई खूबियों को पेश किया गया है, जैसे कि मोटो इंस्टा-शेयर प्रोजेक्टर, हैसलब्लैड ट्रू जूम या जेबीएलो साउंडबूस्ट, हैंडसेट के पीछे चुम्बकीय रूप से नये मोड्स स्नैप और नई एवं उन्नत कार्यात्मकता, जोकि यूजर्स को कहीं से भी अपने जुनून को पूरा करने में सक्षम बनाती है।

नवाचार एवं बेमिसाल उपभोक्ता अनुभव के अपने सिद्धांत के अनुरूप मोटोरोला ने रेंटोमोजो के साथ अपनी तरह की पहली अनूठी साझेदारी की है। इस गठबंधन से ग्राहकों को इन नवीनतम मोटो मोड्स को खरीदने से पहले ही उनका अनुभव प्राप्त होता है।

वे 23 दिसंबर से सिर्फ 399 रूपये में एक सप्ताह के लिये अपने पसंदीदा मोटो मोड को किराये पर ले सकते हैं। यह सर्विस शीर्ष 8 महानगरों में उपलब्ध होगी और ग्राहकों को इन नये मोटो मोड्स की सुविधा एवं आनंद का अनुभव प्राप्त कर सकते हैं।

सुधीन माथुर, प्रबंध निदेशक, मोटोरोला मोबिलिटी इंडिया ने कहा, ‘‘ नये मोड्स के माध्यम से असीमित संभावनाओं के वादे के साथ एक बेहतर मोबाइल भविष्य का निर्माण करने की हमारी प्रतिबद्धता को बरकरार रखा है।‘‘

रेंटोमोजो के साथ साझेदारी हमारी इस समझ पर आधारित है कि हमारे ग्राहक बेहतर हैं। इसके अलावा यह सुनिश्चित करती है कि हम उन बाधाओं को हटाने के लिये काम करें, जो उन्हें नई नवाचारों को अपनाने से रोकती है। यह एक अनूठी अवधारणा है और हमें पूरा भरोसा है कि हमारे ग्राहक इसे अपनायेंगे।‘‘