Xiaomi का फास्ट चार्जिंग फोन 15 सितंबर को होगा लॉन्च

0
342

नई दिल्ली। Xiaomi की नई फ्लैगशिप Mi 11 स्मार्टफोन सीरीज की जल्द ग्लोबल लॉन्चिंग होगी। इसके लिए कंपनी पूरी तरह से तैयार है। Xiaomi का अगला ग्लोबल इवेंट 15 सितंबर को होगा। इसमें Xiaomi Mi 11T सीरीज के साथ Xiaomi के कई नये प्रोडक्ट को भी लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के खुलासे के मुताबिक 15 सितंबर के इवेंट में Xiaomi Mi 11 T सीरीज के दो स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा।

इसका एक मॉडल Vanilla और दूसरा Pro मॉडल होगा। कंपनी ने Mi 11T Pro का टीजर वीडियो भी जारी कर दिया है। इस दौरान कंपनी ने खुलासा किया है कि Mi 11T Pro स्मार्टफोन में 120W HyperCharge टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। इससे फोन की बैटरी को जीरो से 100 फीसदी तक कुछ चंद मिनटों में चार्ज किया जा सकेगा।

8 मिनट में फुल चार्ज होगा 4000mAh बैटरी
Xiami का दावा है कि 120W HyperCharge टेक्नोलॉजी की मदद से 4000mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन को मात्र 8 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकेगा। हालांकि कंपनी की तरफ से Mi 11T Pro स्मार्टफोन की डिटेल का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन लीक रिपोर्ट की मानें, तो Mi 11T Pro स्मार्टफोन को Snapdragon 888 SoC चिपसेट सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है।

फोन में 120Hz OLED डिस्प्ले का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फोन को MediaTek चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। साथ ही 120Hz LCD डिस्प्ले का सपोर्ट दिया जा सकता है। Mi 11T Vanilla वर्जन को 120W चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।