Vivo V29 स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

0
95

ई दिल्ली। Vivo ने अपनी पॉपुलर V सीरीज का नया स्मार्टफोन Vivo V29 लॉन्च कर दिया है। यह फोन यूरोप में लॉन्च किया गया है। हालांकि कंपनी ने फिलहाल फोन की कीमत को लेकर जानकारी नहीं दी है।

Vivo V29 के हाइलाइट्स की बात करें तो इसमें 6.78-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन Qualcomm के ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ आता है। यहां हम आपको फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में डिटेल में जानकारी दे रहे हैं।

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
डिस्प्ले : Vivo V29 स्मार्टफोन में 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिज्योलूशन 1.5K, रिफ्रेश रेट 120Hz और पिक्सल डेनसिटी 452 PPI है।

प्रोसेसर और रैम : इस तो फोन में क्वालकॉम का ऑक्टा कोर Snapdragon 778G चिपसेट दिया गया है। फोन में ग्राफिक्स के लिए Adreno 642L GPU दिया गया है। वीवो के इस फोन में 8GB की रैम और 8GB वर्चुअल रैम का सपोर्ट दिया गया है।

कैमरा : फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का है, जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन में 4600mAh की बैटरी दी है, जो 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

बैटरी और दूसरे फीचर्स : Vivo का दावा है कि यह फोन मात्र 18 मिनट में 50% चार्ज हो जाता है। इस फोन में eSIM का सपोर्ट दिया गया है, जो IP68 रेटिंग, वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के साथ आता है। Vivo V29 स्मार्टफोन में अल्ट्रा-लार्ज vc बायोनिक कूलिंग सिस्टम दिया गया है।

कलर ऑप्शन: Vivo V29 स्मार्टफोन को पीक ब्लू और नोबल ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। संभव है कि कंपनी जल्द ही Vivo V29 Pro मॉडल को भी लॉन्च करेगी। Vivo V29 Pro स्मार्टफोन मीडियाटेक के ऑक्टा-कोर Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है।