TECNO का नया फ़ोन PHANTOM X2 Pro भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

0
149

नई दिल्ली। Tecno Mobile कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन PHANTOM X2 Pro भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो यह 49,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। खास बात ये है कि कंपनी ने स्मार्टफोन की प्री- बुकिंग भी शुरू कर दी है। ग्राहक आज से ही PHANTOM X2 Pro को ऑनलाइन शॉपिंग साइट amazon.in पर प्री- बुक कर सकते हैं।

PHANTOM X2 Pro के फीचर्स : दरअसल कंपनी ने अपने वादे के मुताबिक नया स्मार्टफोन Ultra premium flagship के तहत लग्जरी और एक्सट्राओडिनरी एक्सपीरियंस के लिए पेश किया है। स्मार्टफोन को खास फीचर्स और स्लिम लुक के साथ मार्केट में पेश किया गया है। स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6.8 इंच की फुल एचडी AMOLED screen 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलती है।

कैमरा: स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। यही नहीं स्मार्टफोन में Samsung GNV sensor और रात में फोटोग्राफी के लिए सुपर नाइट मोड की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का एचडीआर सेल्फी कैमरा सेल्फी क्लिक करने के लिए दिया गया है।

बैटरी: स्मार्टफोन 5160mAh की पावरफुल बैटरी के साथ लाया गया है। बैटरी 45 वॉट की फ्लैश चार्जिंग ऑफर करती है। यही नहीं कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन की खास बैटरी 20 मिनट में स्मार्टफोन को 50 प्रतिशत चार्ज करती है।

इको- फ्रेंडली : कंपनी के खास ओरेंज वैरिएंट PHANTOM X2 Pro को दुनिया के पहले Renewable Fiber Back Cover के साथ पेश किया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक इसे 48 फीसदी इको- फ्रेंडली मटीरियल से तैयार किया है और यह 100 प्रतिशत रिसाइक्लेबल भी है।