Sunny Leone के इंस्‍टाग्राम पर 18M फॉलोअर्स, डांस कर किया सेलिब्रेट

4653

हाल ही में रिलीज रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्‍म सिम्‍बा का गाना ‘लड़की आंख मारे’ इन दिनों काफी पॉप्‍युलर है। तमाम लोग इस गाने पर डांस कर रहे हैं और उसका विडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अब इस लिस्‍ट में बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस सनी लियोनी का भी नाम जुड़ गया है। दरअसल, सनी ने पति डेनियल वेबर के साथ इंस्‍टाग्राम पर अपने 18 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने पर फैंस को अलग अंदाज में धन्‍यवाद दिया।

सनी और डेनियल जो कि इन दिनों सिलीगुड़ी में हैं, ने ‘लड़की आंख मारे’ गाने पर डांस किया। दोनों ने पर्फेक्‍ट तरीके से रणवीर-सारा के स्‍टेप्‍स को मैच किया है। विडियो के आखिर में सनी को डेनियल उठा लेते हैं और वह कैमरे की तरफ हाथ हिलाती हैं। डांस विडियो को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, ‘सभी को धन्‍यवाद- 18 मिलियन। अब डांस करने और पति के साथ सेलिब्रेट करने का टाइम है। सभी 18 मिलियन लोगों को प्‍यार।’

सोशल मीडिया पर इस विडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। अब तक इसे 13 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। बात करें फिल्‍मों की तो सनी आखिरी बार अपनी बायॉपिक ‘करनजीत कौर: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी ऑफ सनी लियोनी’ में नजर आई थीं। अब वह फिल्‍म ‘वीरमदेवी’ से अपना तमिल डेब्‍यू करेंगी।