Redmi A1+ बजट स्मार्टफोन डुअल कैमरे के साथ भारत में होगा लॉन्च, जानें कीमत

0
164

नई दिल्ली। शाओमी कंपनी (Xiaomi company) जल्द ही भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन Redmi A1+ जल्द लॉन्च करने वाली है। इस डिवाइस को कंपनी 14 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रही है। रेडमी इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसकी लॉन्च डेट की पुष्टि की है।

कंपनी ने दावा किया है कि यह ‘मेड इन इंडिया’ स्मार्टफोन होगा और इसकी टैगलाइन ‘स्टाइलिश भी, सिक्योर भी’ रखी गई है। शाओमी की माइक्रोसाइट पर Redmi A1+ के कुछ की-स्पेसिफिकेशंस भी सामने आए हैं। इसे तीन कलर ऑप्शंस- ग्रीन, ब्लैक और ब्लू में खरीदा जा सकेगा और यह लेदर टेक्सचर फिनिश डिजाइन के साथ आ सकता है।

स्पेसिफिकेशंस: सामने आया है कि डिवाइस में किनारों में पतले बैजल्स दिए गए हैं और वॉटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगा। इसमें 5,000mAh की बैटरी के साथ एंड्रॉयड 12 अनुभव मिलेगा। वहीं, इसके रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसके सेंसर्स से जुड़ी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।

अपग्रेडेड वर्जन: नया Redmi A1+ स्मार्टफोन इस साल सितंबर में लॉन्च किए गए Redmi A1 का अपग्रेड हो सकता है। यह फोन मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर पावर्ड है और एंड्रॉयड 12 गो एडिशन पर काम करता है। 2GB रैम के अलावा इसमें 32GB स्टोरेज मिलता है और इसमें 8MP डुअल कैमरा दिया गया है।

कीमत: Redmi A1 को मार्केट में एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के तौर पर 6,499 रुपये के प्राइस टैग पर लॉन्च किया गया था। इस लिहाज से देखें तो नए Redmi A1+ की कीमत 7,000 रुपये से कम रखी जा सकती है।