Realme C65 स्मार्टफोन लॉन्च से पहले ऑफिशियली टीज, जानिए फीचर्स

31

नई दिल्ली। Realme ने C65 स्मार्टफोन को लॉन्च से पहले ऑफिशियली टीज कर दिया है। Realme C65 जल्द ही मिड रेंज में पेश किया जा सकता है। इस फोन को सी सीरीज के तहत लाया जाएगा। रियलमी के वाइस प्रेसीडेंट Chase Xu ने X पर एक पोस्ट साझा की है। जहां इसके डिजाइन की झलक देखने को मिलती है।

Chase Xu के द्वारा एक्स पर शेयर किए गए पोस्ट से कन्फर्म होता है कि सी-सीरीज के तहत आने वाले इस स्मार्टफोन को डिजाइन के मामले में पूरी तरह से बदला जाएगा। पहले से सी सीरीज में आने वाले फोन की तुलना में इसका डिजाइन और भी फ्यूचरिस्टिक होगा। इमेज से पता चलता है कि फोन में रेक्टैंग्यूलर कैमरा मॉड्यूल होगा।

जिसमें डुअल कैमरा और एक LED फ्लैश होगा। डिजाइन देखने में सैमसंग के गैलेक्सी फोन्स से मिलता-जुलता लगता है। बैक पैनल पर ग्लॉसी डिजाइन के साथ टेक्चर्ड फिनिश दिया जाएगा। टीज से पता चलता है कि इसमें साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिया गया है। यह फोन ब्लू कलर में टीज हुआ है।

स्पेसिफिकेशन
Realme C65 4G LTE कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसमें पावर के लिए 5000mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है। इसको 45 वॉट सुपरवुक चार्जिंग तकनीक का सपोर्ट प्राप्त होगा। एफसीसी लिस्टिंग से पता चलता है कि यह फोन एंड्रॉइड 14 बेस्ड रियलमी UI 5.0 पर रन करेगा।

कैमरा : इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा। इसमें परफॉर्मेंस के लिए Dimensity 6020 MT6833 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है।