Realme 8 सीरीज के दो स्मार्टफोन्स भारत में 24 मार्च को होंगे लॉन्च

0
579

नई दिल्ली। Realme भारत में अपनी रियलमी 8 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी पिछले कुछ समय से Realme 8 और Realme 8 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में जानकारी शेयर कर रही है। कंपनी ने अब पुष्टि कर दी है कि Realme 8 सीरीज के दो स्मार्टफोन्स 24 मार्च को भारत में लॉन्च करेगी।

Realme ने एक टीजर विडियो जारी कर अपकमिंग रियलमी 8 सीरीज की लॉन्च डेट शेयर की। रियलमी 8 प्रो में 108MP क्वाड-कैमरा सेटअप होने की पुष्टि पहले ही हो चुकी है। रियलमी 8 सीरीज के फोन्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। फोन में एमोलेड डिस्प्ले पैनल दिया जाएगा। हैंडसेट में मीडियाटेक हीलियो G95 प्रोसेसर हो सकता है। जैसा कि हमने बताया कि रियलमी 8 और रियलमी 8 प्रो से 24 मार्च को पर्दा उठाया जाएगा।

Realme 8 series: स्पेसिफिकेशन्स: रियलमी 8 प्रो में 108 मेगापिक्सल क्वाड रियर कैमरा सेटअप होने की पुष्टि हो चुकी है। फोन में एमोलेड डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होंगे। रियलमी के फ्रांसिस ने पहले ही संकेत दिए थे कि 8 सीरीज में 5G नेटवर्क सपॉर्ट दिया जा सकता है।

हाल ही में एक रिटेल बॉक्स की तस्वीर से संकेत मिले थे कि रियलमी 8 में मीडियाटेक हीलियो G95 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह प्रोसेसर 4G चिपसेट है। वहीं रियलमी 8 प्रो को 4G और 5G वेरियंट में लॉन्च किया जा सकता है। 4G वेरियंट को स्नैपड्रैगन 720G जबकि 5G वेरियंट को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 800U प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। रियलमी 8 प्रो में 4500mAh बैटरी होगी जो 65वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आएगी। फोन में 8 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जा सकती है। रियलमी के इस फोन में स्क्रीन रिफ्रेश रेट 90 या 120 हर्ट्ज़ हो सकता है।

एक ट्विटर यूजर हिमांशु ने हाल ही में बताया था कि स्टैंडर्ड रियलमी 8 को 4 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और 8 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को साइबर सिल्वर और ब्लैक कलर में लॉन्च किया जा सकता है। रियलमी 8 प्रो में 6 जीबी रैम व 8 जीबी रैं के साथ 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जा सकती है। फोन को इनफिनिट ब्लैक/ब्लू और यलो कलर में पेश किए जाने की उम्मीद है।