Realme का नया फोन जल्द ही, सामने आया टीजर

1015

नई दिल्ली।चीन की कंपनी रियलमी (Realme) जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। रियलमी ने पिछले दिनों एक टीजर पेश किया था, जिसमें एक अंडे के भीतर डायनासोर दिख रहा था। अब रियलमी ने अपने Weibo अकाउंट में एक दूसरा टीजर पेश किया है। नए पोस्टर में ‘क्वीन’ प्लेइंग कार्ड को डिस्प्ले किया गया है। इसमें क्वीन का Q दिखाया गया है, इससे संकेत मिलता है कि कंपनी की नई फोन सीरीज का नाम रियलमी Q हो सकता है।

4 सितंबर को हो सकता है लॉन्च
टीजर इमेज के टॉप से 4 सितंबर की रिलीज डेट का भी खुलासा हुआ है। यानी, इस स्मार्टफोन को 4 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा, टीजर पोस्टर में 119 नंबर दिया गया है। इससे संकेत मिलता है कि इस स्मार्टफोन में F/2.2 अर्परचर के साथ 119 डिग्री FoV सुपर-वाइड-एंगल कैमरा दिया जा सकता है।

Realme के सीईओ माधव सेठ ने पिछले दिनों कन्फर्म किया था कि कंपनी एक नए फोन पर काम कर रही है, जिसका नाम Realme XT होगा। रियलमी इस स्मार्टफोन को सितंबर के आखिर में लॉन्च कर सकती है।

इंडियन मार्केट में जल्द आएगा 64MP कैमरे वाला Realme XT
संभव यह है कि नया स्मार्टफोन Realme 5 सीरीज का हो और इसे चाइनीज मार्केट में लाया जाए। रियलमी आने वाले दिनों में इस स्मार्टफोन के और टीजर रिलीज कर सकती है। कंपनी जल्द Realme XT स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में ला सकती है।

कंपनी पहले ही कन्फर्म कर चुकी है कि इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। इस स्मार्टफोन में सैमसंग का नया ISOCELL ब्राइट GW1 सेंसर हो सकता है। इसके अलावा, रियलमी के इस स्मार्टफोन के बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप होगा। यानी, फोन के रियर में 4 कैमरे लगे होंगे।