Nothing Phone 1 का फर्स्ट लुक ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ आया सामने

208

नई दिल्ली। Nothing Phone 1 का फर्स्ट लुक आज सामने आ गया है। कंपनी लंबे समय से स्मार्टफोन के लॉन्च को टीज़ कर रही है। कंपनी के सोशल मीडिया चैनल पर आधिकारिक पोस्टर सामने आया था जिसमें हम पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सिस्टम देख सकते हैं। पिछले लीक में दावा किया गया था कि फोन नथिंग ईयर (1) के समान ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ आएगा।

रियर कैमरों के आगे, हम फ्लैश और एक बड़ा सर्कल देख सकते हैं, जो संभवतः नए ऐप्पल आईफोन पर मैगसेफ से प्रेरित है। अन्य फीचर्स अस्पष्ट हैं और कंपनी ने अभी तक फ्रंट पैनल का खुलासा नहीं किया है। यह भी स्पष्ट नहीं है कि Nothing Phone 1 को सफेद रंग के अलावा अन्य रंग विकल्प मिलेंगे या नहीं। फिलहाल, नथिंग ईयर (1) दो रंगों में आता है – काला और सफेद।

Nothing Phone 1 12 जुलाई को रात 8:30 बजे IST लॉन्च होगा। इवेंट को ऑनलाइन भी देख सकते हैं, और कंपनी ने पुष्टि की है कि डिवाइस में एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट होगा, जो स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 होने की अफवाह है। अन्य लीक का दावा है कि नथिंग फोन (1) की कीमत EUR 500 होगी, जो लगभग 41,500 रुपये है।

Nothing Phone 1 फीचर्स:फोन में 6.55-इंच का फुल-एचडी+ OLED पैनल 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने के बारे में भी कहा गया है। रियर कैमरा सेट अप में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होने की बात कही गई है, और फ्रंट पैनल में 32-मेगापिक्सल का स्नैपर मिल सकता है। स्मार्टफोन का निर्माण कंपनी के तमिलनाडु प्लांट में किया जाएगा।