Motorola अपना पहला स्मार्ट TV भारत में आज करेगा लॉन्च

735

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी मोटोरोला (Motorola)आज भारत में अपनी पहली स्मार्ट टीवी लॉन्च करेगा। यह टीवी भारत में फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगी। इस टीवी में बड़े साउंड बार दिए गए हैं। टीवी में 30W फ्रंट फायरिंग स्पीकर्स दिए गए हैं। टीवी का स्क्रीन टु बॉडी रेशियो काफी अच्छा है।

टीजर इमेज से पता चलता है फोन में काफी स्लिम बेजल्स दिए गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Motorola Smart TV में नीचे एक साउंडबार दिया गया है, जिससे यूजर्स को होम-थिअटर जैसा एक्सपीरियंस मिले। इस टीवी के बारे में ज्यादा जानकारी अगले कल होने वाले इवेंट में ही सामने आएगी।

Moto E6 Plus भी हो सकता है लॉन्च
इसके अलावा IFA 2019 में मोटोरोला ने Moto E6 Plus स्मार्टफोन अनाउंस किया है। मोटोरोला ने हाल ही में ऑफिशल इंडिया ट्विटर हैंडल से इस स्मार्टफोन का टीजर पोस्ट किया था। फ्लिपकार्ट ने भी इस स्मार्टफोन की एक फोटो पोस्ट करते हुए कन्फर्म किया है कि डिवाइस ऑनलाइन खरीदा जा सकेगा।

ये हो सकते हैं फीचर्स
फ्लिपकार्ट लिस्टिंग में कहा गया है कि Moto E6 Plus स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। डिवाइस में 6.1 इंच का मैक्स विजन डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। स्मार्टफोन में 6.1 इंच HD+ मैक्स विजन IPS डिस्प्ले दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:5:9 है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडिया टेक हीलियो P22 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 3,000mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई पर रन करता है।

बात करें कैमरे की तो मोटो ई6 में 13MP प्राइमरी सेंसर के साथ 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन के फ्रंट में 8MP सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह फोन कैरेबियन ब्लू, रिच क्रेनबेरी, ब्राइट चेरी और पॉलिश्ड ग्रेफाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। लीक्ड फोटोज से पता चलता है कि मोटो E6 प्लस वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले डिजाइन के साथ आएगा। वहीं फोन के बेजल्स भी पतले दिख रहे हैं। फोन का फिंगरप्रिंट सेंसर मोटोरोला की बैजिंग के अंदर दिया गया है और कहा जा रहा है कि फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई पर काम करेगा।