Mercedes Benz का पहला अल्ट्रा-लग्जरी माइथोस मॉडल अगले साल होगा लॉन्च

99

नई दिल्ली। Mercedes Benz लग्जरी कारें बनाने के लिए पूरी दुनिया में जानी जाती है। पिछले वर्ष कंपनी के द्वारा अपना पहला अल्ट्रा-लग्जरी माइथोस मॉडल लॉन्च करने की घोषणा की गई थी। हालांकि फिर इसके बारे में ज्यादा अपडेट नहीं आए। अब एक बार फिर से इसके लॉन्च को लेकर खबरें आना शुरू हो चुकी हैं।

कब होगी लॉन्च: ऑटोमेकर ने 2023 के वित्तीय परिणामों के बारे में अपने आधिकारिक दस्तावेज में एक टीजर जारी किया है। जिसके मुताबिक नए अल्ट्रा लग्जरी कार मॉडल को 2025 में लॉन्च किया जाएगा। यह कंपनी के नए सब-ब्रांड माइथोस के तहत लॉन्च किया जाने वाला पहला मॉडल होगा। इसके मेबैक सब-ब्रांड के ऊपर स्थित होने की उम्मीद है।

पहला माइथोस मॉडल:कंपनी ने संकेत दिया है कि Mercedes Benz का यह पहला माइथोस मॉडल एसएल स्पीडस्टर (SL Speedster) होगा। मर्सिडीज बेंज एसएल स्पीडस्टर की नवीनतम पीढ़ी को AMG मॉडल के रूप में बेचा जाता है, जबकि कार के एक पॉश मेबैक संस्करण पर भी इन दिनों काम किया जा रहा है। जिसके आधार पर कहा गया है कि भविष्य में कार का माइथोस ब्रांडेड संस्करण और भी शानदार होगा। हालांकि इस बारे में ज्यादा जानकारी कार निर्माता के द्वारा नहीं दी गई है।

कम यूनिट्स का होगा प्रोडक्शन:जर्मन ऑटोमेकर ने माइथोस को आधुनिक कारों का निर्माण करने के लिए अपने सब-ब्रांड के तौर पर पेश किया है। इसका मतलब है कि माइथोस सब-ब्रांड के तहत कम मॉडल ही निर्मित किए जाएंगे और इन्हें कंपनी चुनिंदा ग्राहकों के बीच ही बेचेगी।