iQOO 12 5G स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 प्रोसेसर के साथ जल्द होगा भारत में लॉन्च

62

नई दिल्ली। iQOO की तरफ से Snapdragon 8 Gen 3 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं, वो है iQOO 12. इसे अल्टीमेट परफॉर्मेंस के तौर पर पेश किया जा रहा है। फोन को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

फोन को किस डेट को लॉन्च किया जाएगा, उस बारे में कोई डिटेल मौजूद नहीं है, लेकिन एक्स प्लेटफॉर्म पर यूजर्स दावा कर रहे हैं कि यह एक गेमिंग स्मार्टफोन होगा। iQOO इंडिया के सीईओ ने एक्स पर ट्विट करके अपकमिंग iQOO 12 स्मार्टफोन लॉन्च की जानकारी दी है, जिसके मुताबिक फोन को जल्द लॉन्च किया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन्स: iQOO 12 5G स्मार्टफोन में 6.79 इंच की डिस्पले दी जा सकती है। फोन में एमोलेड डिस्प्ले का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा फोन में 144 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन 12 जीबी रैम के साथ आएगा। प्रोसेसर सपोर्ट के तौर पर फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दी जा सकती है।

कैमरा सेटअप: फोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है। इसका मेन कैमरा 50M का होगा। इसके अलावा 50MP और एक अन्य कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। फोन के फ्रंट में 24MP कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

बैटरी: फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है।