IPO: टाटा टेक्नोलॉजीज का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए अगले सप्ताह खुलेगा

51

नई दिल्ली। Tata Technologies IPO: टाटा टेक्नोलॉजीज के आईपीओ के खुलने की तारीख सामने आ गई है। कंपनी का आईपीओ बुधवार 22 नवंबर को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा। टाटा टेक्नोलॉजीज का आईपीओ शुक्रवार 24 नवंबर 2023 तक ओपन रहेगा। कंपनी का आईपीओ, ऑफर फॉर सेल (OFS) है। आईपीओ में टाटा मोटर्स, अल्फा टीसी होल्डिंग्स और टाटा कैपिटल ग्रोथ फंड, कंपनी में अपनी हिस्सेदारी बेचेंगे।

ग्रे मार्केट प्रीमियम 275 रुपये
टाटा टेक्नोलॉजीज के आईपीओ (Tata Technologies IPO) को अभी से ही ग्रे मार्केट में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। टाटा ग्रुप की कंपनी के शेयर ग्रे मार्केट में 275 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं। यह बात इकनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट में कही गई है। वहीं, इनवेस्टरगेन के मुताबिक, टाटा टेक्नोलॉजीज के शेयर ग्रे मार्केट में 282 रुपये के प्रीमियम पर हैं। इधर, पिछले कुछ दिनों में ग्रे मार्केट में कंपनी के शेयरों का प्रीमियम तेजी से बढ़ा है।

नहीं हुआ प्राइस बैंड का ऐलान
टाटा टेक्नोलॉजीज (Tata Technologies) ने अभी अपने आईपीओ के प्राइस बैंड का ऐलान नहीं किया है। टाटा टेक्नोलॉजीज अपने आईपीओ में पैसे लगाने के लिए मॉर्गन स्टैनेली, ब्लैकरॉक और कुछ अमेरिकी हेज फंड्स से बातचीत कर रही है। यह बात रॉयटर्स की एक रिपोर्ट में कही गई है। टाटा ग्रुप करीब 2 दशक बाद अपनी किसी कंपनी का आईपीओ लेकर आ रहा है। इससे पहले, साल 2004 में टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (TCS) का आईपीओ आया था। टाटा टेक्नोलॉजीज के आईपीओ का इंतजार लोग लंबे समय से कर रहे हैं।