Bigg Boss 17: बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट लीक, यहां देखें नामों की लिस्ट

135

मुंबई। Bigg Boss 17 contestants list: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) शुरू होने वाला है लेकिन मेकर्स कंटेस्टेंट्स की भनक किसी को नहीं लगने दे रहे। हालांकि सोशल मीडिया पर शो को लेकर पूरा माहौल बन चुका है। फाइनल कंटेस्टेंट्स की लिस्ट तो अभी नहीं आई है। दर्शकों को हिंट देने वाले प्रोमो आने में भी वक्त है।

इस बीच बिग बॉस से जुड़े अपडेट्स देने वाले कुछ ट्विटर (X) हैंडल्स ने कंटेस्टेंट्स के नाम लीक किए हैं। पहले जो लिस्ट खबरों में थी, उसमें कई नए नाम भी दिख रहे हैं। लेटेस्ट नाम जिसके चर्चे हैं, वो हैं प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा चोपड़ा। यहां जानें किस-किसके नाम सामने आ चुके हैं।

बिग बॉस में इस बार कपल्स, एक्स-कपल्स, लवर्स, सिंगल्स, व्लॉगर्स और इन्फ्लुएंसर्स के आने के चर्चे हैं। टीवी एक्टर्स में अंकिता लोखंडे और विकी जैन, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के आने के कयास लंबे समय से लग रहे हैं। बीते दिनों लिस्ट में जय सोनी का नाम भी जुड़ गया। बिग बॉस तक ने कुछ रिपोर्ट्स के हवाले से ट्वीट किया है कि कहानी घर-घर की फेम रिंकू धवन का नाम बिग बॉस 17 के लिए कन्फर्म हो गया है। यह लेटेस्ट अपडेट है।

वहीं प्रियंका चोपड़ा की कजन मन्नारा चोपड़ा का नाम भी सुर्खियों में है। मन्नारा हाल ही में एक किस-कॉन्ट्रोवर्सी के चलते चर्चा में थी। इवेंट के दौरान डायरेक्टर ने उनके गाल पर किस कर लिया था। बिग बॉस ओटटी कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी को भी बिग बॉस 17 का कन्फर्म कंटेस्टेंट कहा जा रहा है। इसके अलावा ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार, ऋषभ जैन, कंवर ढिल्लों, कीर्ति मेहरा, हर्ष बेनीवाल, सनी आर्या (तहलका प्रैंक), अरमान मलिक और पायल मलिक के नामों के कयास भी लग रहे हैं।

ये होगा खास
शो की इस बार जियो सिनेमा पर भी लाइव स्ट्रीमिंग होगी। वहीं चर्चा है कि कुछ लोगों को लग्जरी ट्रीटमेंट मिलेगा और कुछ को स्ट्रगल करना पड़ेगा। वहीं कैमरा भी कई ऐंगल से फिट होगा जिसमें बेडरूम और वॉशरूम का कुछ हिस्से दिखेगा। अनकट और अनसीन वर्जन भी रिलीज होंगे।