Samsung Galaxy A22s 5G की लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशन डीटेल लीक

0
166

नई दिल्ली।भारत में शाओमी के बाद सबसे ज्यादा स्मार्टफोन्स बेचने वाली पॉपुलर कंपनी Samsung जल्द ही भारत में Samsung Galaxy A22s 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह बेहद किफायती 5जी मोबाइल होगा।

भारत में 20 हजार रुपये से कम रेंज में रियलमी और मोटोरोला जैसी कंपनियों के 5जी मोबाइल्स को टक्कर देने के लिए सैमसंग भी अब गैलेक्सी ए सीरीज का यह फोन लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले ही Samsung Galaxy A22s 5G की स्पेसिफिकेशन डीटेल्स लीक हो गई है, जिसके बारे में हम आपको आगे बताने जा रहे हैं।

आने वाले समय में लॉन्च होने जा रहे Samsung Galaxy A22s 5G को हाल ही में Google Play Console पर लिस्टेड किया गया है। इसे SM-A226B मॉडल नंबर से लिस्टेड किया गया है जो कि Galaxy A22 के 4G वेरिएंट का भी मॉडल नंबर है। सैमसंग गैलेक्सी ए22एस5जी की खूबियों की बात करें तो लीक रिपोर्ट के मुताबिक इसमें 6.5 इंच का FHD+ डिस्प्ले हो सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हार्ट्ज तक हो सकता है। एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड इस फोन में MediaTek Dimensity 700 SoC प्रोसेसर देखने को मिल सकता है और इसे 4जीबी और 6 जीबी रैम ऑप्शन के साथ ही 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।

कैमरा और बैटरी?
Samsung Galaxy A22s 5G के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें क्वॉड रियर कैमरा हो सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का हो सकता है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। संभवत: ग्रे, वाइट, वायलेट और लाइट ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च होने वाले इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट भी हो सकता है। वहीं बैटरी की बात करें तो इसमें 6000 एमएएच की बैटरी हो सकती है, जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट कर सकती है।

आने वाले समय में सैमसंग के इस किफायती 5जी फोन की सारी खूबियों के बारे में पता चल जाएगा। फिलहाल भारत में सस्ते 5जी मोबाइल लॉन्च करने की कोशिश में सारी कंपनियों लगीं हुई हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि Samsung Galaxy A22s 5G को 15 से 20 हजार रुपये के रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।