50 हजार रुपये सस्ता हो गया Motorola का यह Foldable फोन, जानें नई कीमत

0
125

नई दिल्ली। हैंडसेट निर्माता कंपनी Motorola ने पिछले साल भारतीय बाजार में अपने Foldable Smartphone मोटो रेजर को ग्राहकों के लिए लॉन्च किया था लेकिन अगर आप इस फोन की कीमत ज्यादा होने के चलते खरीद नहीं पाए तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत 50 हजार रुपये कम कर दी गई है। आप भी अगर Moto Razr को खरीदना चाहते हैं तो आइए आपको अब इस फोन की भारत में नई कीमत और इसके सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

भारत में कीमत: Motorola ने अपने इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को पिछले साल 1,24,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया था लेकिन अब इस फोन की कीमत में 50,000 रुपये की कटौती के बाद इस हैंडसेट को 74,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। बता दें कि यह Foldable Smartphone नई कीमत के साथ मोटोरोला की आधिकारिक वेबसाइट मोटोरोला डॉट इन पर नई कीमत के साथ लिस्ट कर दिया गया है।

स्पेसिफिकेशन: याद करा दें कि इस फोल्डेबल फोन में 6.2 इंच फ्लेक्सिबल ओलेड डिस्प्ले है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। इस फोन में एक क्विकव्यू एक्सटर्नल डिस्प्ले भी है। बता दें कि दोनों ही डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 के साथ आती हैं। कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन में 16 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर और फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

रियर कैमरा लेजर ऑटोफोकस, नाइट विजन मोड और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन जैसे फीचर्स के साथ आता है। Moto Razr में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए ऐड्रेनो 616 जीपीयू है। फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है।