OnePlus 9 में मिलेगा फ्लैट पंच-होल डिस्प्ले और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपॉर्ट

0
437

नई दिल्ली।OnePlus 9 सीरीज पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बनी है। आए दिन इस अपकमिंग सीरीज से जुड़ी खबरें आ रही हैं। इसी कड़ी में अब वनप्लस 9 के वनीला मॉडल के कुछ कथित लाइव इमेज सामने आ गई हैं। 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में फ्लैट डिस्प्ले के साथ कॉर्नर होल-पंच कटआउट मिलेगा।

इसके अलावा कंपनी इस सीरीज के टॉप मॉडल यानी कि वनप्लस 9 प्रो में वायरलेस चार्जिंग सपॉर्ट भी ऑफर करने वाली है। इतना ही नहीं, शेयर की गई तस्वीरों को देख कर कहा जा सकता है कि इसमें रिवर्स वायरलेस चार्जिंग फीचर भी मिलेगा।

बताया जा रहा है कि वनप्लस 9 में वनप्लस 8 प्रो की तरह ही 30 वॉट फास्ट वायरलेस चार्जिंग का सपॉर्ट मिलेगा। खास बात यह है कि वनप्लस 9 सीरीज के स्मार्टफोन कंपनी के पहले डिवाइस होंगे जिनमें रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपॉर्ट का फीचर देखने को मिलेगा।

65 वॉट की चार्जिंग
फोन की बैटरी के बारे में कहा जा रहा है कि वनप्लस 9 में कंपनी 4500mAh की बैटरी देने वाली है। बैटरी जल्दी चार्ज हो जाए इसके लिए कंपनी वनप्लस 9 वनीला एडिशन में 65 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट भी देने वाली है। इस चार्जिंग टेक्नॉलजी को कंपनी ने सबसे पहले वनप्लस 8T में इंट्रोड्यूस किया था।

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस सीरीज में Leica के कैमरे ऑफर करने वाली है। हाल में आई एक लीक में वनप्लस 9 के कैमरा स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी पता चल गया था। लीक रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस 9 में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 20 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल और एक 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस मिलेगा। प्रोसेसर की बात करें तो इस सीरीज में हमें लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट मिल सकता है।