Elite Miss Rajasthan 2020 की तलाश कोटा में, ऑडिशन आज

0
292

कोटा। धरोहर से घिरे शहर कोटा की सुंदरता में चार चांद जुड़ जाएंगे जब शहरभर से आई गर्ल्स खूबसूरती के ताज के लिए अपने हुनर का परचम लहराएंगी। कुछ ऐसा ही नजारा होगा एलीट मिस राजस्थान 2020 कोटा ऑडिशन राउंड का। राजस्थान के सबसे बड़े और प्रतिष्ठित ब्यूटी पैजेंट अपने सांतवें सीजन के साथ लौट आया है। जिसके लिए उदयपुर, जोधपुर और जयपुर के बाद अब कोटा में भी ताज के लिए काबिल चेहरे की तलाश शुरू हो चुकी है।

शनिवार, 21 नवंबर को माहेश्वरी रिसोर्ट में सुबह 10 बजे से आयोजित किए जा रहे इस सौंदर्य प्रतियोगिता से जुडी तैयारियों के बारे में जानकारी देने के लिए शुक्रवार, 20 नवंबर को प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इस दौरान एलीट मिस राजस्थान 2020 के कोटा डायरेक्टर आयुष विजय, फेस ऑफ़ एलीट मिस राजस्थान शेविया गौतम, एलीट मिस राजस्थान 2015 सोनाक्षी चानना, एलीट मिस राजस्थान 2014 सुरभि जोशी, एलीट मिस राजस्थान 2018 तृप्ति शर्मा, एलीट मिस राजस्थान 2019 फाइनलिस्ट डॉ. आशी वर्मा और एलीट मिस राजस्थान 2019 राइज़िंग स्टार इशिका धभाई के साथ ही डेज़ी चौधरी, जया मीणा, सय्यद अल्मास भी मौजूद रहे।

कार्यक्रम के बारे में आयुष विजय ने बताया कि इस साल एलीट मिस राजस्थान 2020 के आगाज़ के साथ ही सबसे महत्वपूर्ण ध्यान सेफ्टी और सेनिटेशन पर रखा जा रहा है। जहां सरकार के निर्देशों की पालना करते हुए ऑडिशन स्थल पर बायो सिक्योर बबल, कम्पलीट सेनिटाइज़ेशन, नो मास्क नो एंट्री का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। इसी के साथ ही सभी कंटेस्टेंट्स को मास्क और सेनिटाइज़र के साथ ही ऑडिशन हॉल में एंट्री दी जाएगी।

इस निशुल्क प्रतियोगिता में कंटेस्टेंट्स ऑन स्पॉट रेजिस्ट्रेशन्स भी करवा सकती है। ऑडिशन के दौरान गर्ल्स को जजेज़ के समक्ष अपना टैलेंट प्रदर्शित करना होगा, जिसमें जजेज़ मॉडल्स में कॉन्फिडेंस, एटीट्यूड, कैटवॉक, सेल्फ प्रेजेंटेशन, कम्युनिकेशन स्किल्स, टैलेंट आदि की परख करेंगे। कोटा ऑडिशन से चयनित दो फाइनलिस्ट्स को सीधा टॉप 30 में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। पैजेंट का फिनाले जयपुर में 20 दिसंबर को भव्य रूप से आयोजित किया जाएगा।