सुशांत को न्याय के लिए दोस्त गणेश और अंकित आचार्य की दिल्ली में भूख हड़ताल

0
751

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस की जांच में हो रही देरी और इस केस को एक मर्डर केस में तब्दील करने की मांग के साथ गांधी जयंती के मौके पर फैन्स दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रोटेस्ट कर रहे हैं। इस प्रोटेस्ट में सुशांत के दोस्त गणेश हिवारकर और एक्स मैनेजर अंकित आचार्य भी भाग ले रहे हैं। ये दोनों ही प्रोटेस्ट करने के साथ ही विरोध में भूख हड़ताल भी रखेंगे। इन दोनों के अलावा सुशांत के काफी सारे फैन्स भी विरोध प्रदर्शन में शामिल हो रहे हैं।

गणेश ने कहा कि सुशांत के केस की जांच सीबीआई को आईपीसी की धारा 302 यानी मर्डर के ऐंगल से करनी चाहिए और केस की जांच की दिशा को बदलने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि सीबीआई की टीम को केस के अपडेट्स भी देने चाहिए और अभी केवल एनसीबी अपनी जांच के बारे में अपडेट्स दे रही है।

इससे पहले सुशांत के लिए होने वाले प्रोटेस्ट को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने जंतर मंतर पर सिक्यॉरिटी बढ़ा दी थी। इस प्रोटेस्ट में शामिल होने के लिए सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी फैन्स से अपील की थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘आज जंतर मंतर पर कैंपेन को जॉइन करें और सपोर्ट करें… ध्यान रखें मास्क जरूर लगाए, सोशल डिस्टेंसिंग और स्थानीय कानूनों का पालन करें। आइए, सही सवाल उठाते हैं और सही के लिए खड़े होते हैं।’