यहां तो हीरो के साथ सोने के बाद 2 मिनट का रोल मिलता है, कंगना का ‘थाली वार’

0
375

मुंबई। पॉलिटिशन ऐक्ट्रेस जया बच्चन के बॉलिवुड को लेकर दिए गए बयान के बाद सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंट गया है। ज्यादातर बॉलिवुड सिलेब्स उनके बयान की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ इससे खफा भी हैं। कंगना रनौत इस बयान पर लगातार अपनी नाराजगी जाहिर कर रही हैं। अब जया बच्चन के ‘थाली’ वाले कॉमेंट पर उन्होंने एक यूजर के बहाने निशाना साधा है।

एक यूजर ने लिखा है, जया जी चार – पांच परिवारों के झूठन को पूरी इंडस्ट्री की थाली समझ बैठे आप? @kanganateam ने खुद की थाली परोसी और अपनी थाली दांव पर लगाते हुए वो ड्रग्स की थालियों को साफ़ करवा रही है तो दिक्कत क्यों?’ इसको रीट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा है…

कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हीरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सिखाया, थाली देश भक्ति नारी प्रधान फ़िल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।

जया ने कही थी, थाली में खाकर छेद करने वाली बात
बता दें कि जया बच्चन ने राज्यसभा में बोला था कि जिन लोगों को इंडस्ट्री ने नाम दिया उसी को बदनाम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कहा था कि जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं, यह गलत बात है। इसके बाद कंगना ने जया बच्चन के नाम ट्वीट किया था कि अगर उनके बच्चों का इंडस्ट्री में उत्पीड़न होता तो भी वह ऐसा कहतीं।