सुशांत केस: ड्रग्स लेन देन के मामले में गौरव आर्या ने कही रिया को लेकर यह बात

0
886

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई), प्रवर्तन निर्देशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने जांच तेज कर दी है। मामले में रिया पर गौरव आर्या नाम के कारोबारी के साथ ड्रग्स के लेन देन के आरोप लगे हैं। शुक्रवार को ईडी ने इस मामले में गौरव आर्या को नोटिस भेजा। आरोपों के बाद पहली बार वो कैमरे के सामने आए।

गौरव को गोवा एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद किया गया। इस दौरान जब उनसे सुशांत केस को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘मेरा इस केस से कोई कनेक्शन नहीं है। मैं सुशांत सिंह राजपूत से कभी नहीं मिला। साल 2017 में रिया चक्रवर्ती से मिला था।’

इससे पहले शुक्रवार को ईडी की एक टीम गौरव आर्या के गोवा के अंजुना स्थित होटल पर पहुंची। हालांकि मौके पर वह वहां नहीं मिले थे। इसके बाद टीम ने होटल पर नोटिस चिपकाते हुए उन्हें 31 अगस्त से पहले एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा। एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स का एंगल निकलने के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी ने नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रोपिक के अधिनियम की धारा 20 (बी), 28 और धारा 29 के तहत सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, गौरव आर्या, जया साहा और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

बता दें कि रिया चक्रवर्ती के कई व्हाट्सएप चैट सामने आए थे। इन्हीं में से एक चैट में वो गौरव आर्या से बात कर रही थीं। 2017 में गौरव को भेजे मैसेज में दोनों के बीच प्रतिबंधित ड्रग्स को लेकर बात हुई थी। इस चैट के सामने आने के बाद माना जा रहा है कि गौरव आर्या ही वह ड्रग पैडलर हैं जो रिया और सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करते थे।