कौम्पैक्ट SUV वर्ग में टोयोटा करेगी अर्बन क्रूजर पेश

0
446

कोटा । टीकेएम ने भारत में आज नई टोयोटा अर्बन क्रूजर (Toyota Urban Cruiser) के संग कौम्पैक्ट एसयूवी वर्ग में अपने बहु-प्रतीक्षित प्रवेश की घोषणा की। भारत में अर्बन क्रूजर उन लोगों के लिए है जो स्टाइल में यात्रा करना चाहते हैं। अर्बन क्रूजर उन लोगो को पसंद आएगी जो कौमपैक्ट एसयूवी से ज्यादा चाहते हैं। कंपनी भारत में अपनी श्रृंखला में कौम्पैक्ट एसयूवी को इस बार के त्यौहारी मौसम में पेश करेगी ताकि भारत में कौमपैक्ट एसयूवी की बढ़ती मांग की पूर्ति की जा सके।

कौम्पैक्ट एसयूवी वर्ग में कदम रखने पर कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट नवीन सोनी ने कहा, त्यौहारों के इस मौसम में टोयोटा अर्बन क्रूजर पेश करने की कंपनी की योजना हैं। टीकेएम ने हमेशा अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूर्ण करने का प्रयास किया है और समय पर नए उत्पाद पेश किए हैं। टोयोटा अर्बन क्रूजर ऐसी ही एक और कोशिश है ताकि ग्राहकों की बदलती आवश्यकताओं की पूर्ति की जा सके।

यही नहीं, उम्मीद करते हैं कि अर्बन क्रूजर हमें यह मौका देगा कि हम ग्राहकों के एक नए समूह का स्वागत करें जो ना सिर्फ जीवन के शुरू में टोयोटा एसयूवी के स्वामी बनना चाहते हैं बल्कि बिक्री और सेवा के टोयोटा के वैश्विक स्तर को भी महसूस करना चाहेंगे। आने वाले समय में हम कार और उससे संबंधित ज्यादा जानकारी साझा करेंगे।