व्यापार महासंघ का जन जागृति से कोटा को कोरोना फ्री करने का आह्वान

0
754
कोरोना से बचाव अभियान के पोस्टर जारी करते व्यापारी।

कोटा। शहर को कोरोना मुक्त कराने के अभियान में जुटे कोटा व्यापार महासंघ के आह्वान क्षेत्रीय व्यापार संघो की ओर से जन जागृति अभियान के तहत आज सुभाष मार्ग गंधी जी की पुल व्यापार संघ ने एक- एक दुकान पर जाकर सावधानी और सतर्कता के पोस्टर चिपकाए।

सुभाष मार्ग गंधी जी की पुुल व्यापार संघ के अध्यक्ष अब्दुल सलीम भाई सचिव राजन दुबे एवं कोषाध्यक्ष अनिल माहेश्वरी ने बताया कि इस पोस्टर का विमोचन कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी ने किया ।

इस अवसर पर कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष जैन एवं महासचिव माहेश्वरी ने व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि व्यापार महासंघ की पहल पर व्यापारियों एवं उद्यमियो ने लॉकडाउन के दौरान केंद्र व राज्य सरकार के हर कदम पर सहयोग किया है। साथ ही सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन किया है।

इसी के तहत कोटा व्यापार महासंघ एवं उनकी सहयोगी संस्थाओं ने लॉकडाउन के दौरान लाखों की तादाद में भोजन के पैकेट एवं हजारों की तादाद में राशन के किट शहर के सभी क्षेत्रों में जरूरतमंदों को बांटे। उन्होंने कहा कि अब हमारी यह मुहिम जब तक जारी रहेगी तब तक कोटा कोरोना मुक्त नही होगा। तब तक यह जनजागृति अभियान जारी भी रहेगा। हम कोटा को कोरोना मुक्त करा कर ही रहेंगे। वे चाहते हैं कि कोटा कोरोना फ्री होकर ग्रीन जोन में आये।

कोरोना की जांच के मामले छिपाने की बात निराधार
जैन एंव माहेश्वरी ने इस बात को निराधार बताया है कि यहां पर टेस्ट कम हो रहे हैं या मामले छिपाये जा रहे हैं। यहां पर राज्य में तीसरे नंबर पर टेस्ट हुए हैं सकारात्मक परिणाम आने के पीछे हमारी सतर्कता सावधानी एवं सोशल डिस्टेंसिंग के अलावा प्रशासन, पुलिस, चिकित्सा टीमो द्वारा किया जा रहा कार्य है।

बिना मास्क वाले ग्राहक को सामान नहीं दें
व्यापार महासंघ ने सभी व्यापारियों को आह्वान किया है कि व्यापारी मास्क लगा कर नहीं आने वाले ग्राहकों को सामान नहीं देवें एवं राह में कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के नजर आए तो उसको समझाइश करें। कोटा व्यापार महासंघ एवं उसके सहयोगी संगठन पूरे तन-मन-धन से कोरोना वायरस से शहर को मुक्त करने में लगे हुए हैं।