सलमान की फैन्स से अपील, सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का साथ दें

0
812

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बॉलिवुड में हंगामा मच गया है। कई बी-टाउन सिलेब्स अपने सोशल मीडिया से उनकी मौत का दुख मना रहे है, वहीं कुछ का कहना है कि इंडस्ट्री ने सुशांत को जरूरत के वक्त सपोर्ट नहीं किया। लोग सलमान को भी दोष दे रहे हैं। ऐसे में सलमान ने अपने फैन्स से अपील की है कि वे सुशांत के परिवार का साथ दें।

सलमान ने अपने फैन्स से की अपील : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करण जौहर, सलमान खान और कई स्टारकिड्स को सोशल मीडिया पर घेरा जा रहा है। सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए न्याय की मांग भी हो रही है। अब सलमान ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है, ‘मैं अपने सभी फैन्स से रिक्वेस्ट करता हूं कि वे सुशांत के परिवार का साथ दें और उनकी भाषा और कोसने पर न जाएं बल्कि इसके पीछे के इमोशन को देखें। कृपया उनकी फैमिली को सपोर्ट करें और उनके परिवार और फैन्स के साथ खड़े हों क्योंकि किसी अपने को खोना बहुत दर्दनाक होता है।’

कई सिलेब्स ने छोड़ा ट्विटर
सलमान के फैन्स ने सोशल मीडिया पर अपने फेवरिट ऐक्टर के सपोर्ट में #WeStandWithSalmanKhan भी ट्रेंड करवाया। वहीं दूसरी ओर सोनाक्षी सिन्हा, आयुष शर्मा, जहीर इकबाल, साकिब सलीम, स्नेहा उलाल और शशांक खेतान ने सोशल मीडिया छोड़ दिया है।