Infinix Hot 9 लॉन्च, कम दाम में मिलेंगे धांसू फीचर्स

0
812

नई दिल्ली। हांगकांग की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इनफिनिक्स (Infinix) ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने आज Infinix Hot 9 से पर्दा उठा दिया है। कंपनी ने यह फोन अभी सिर्फ इंडोनेशिया में ही लॉन्च किया है। यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए Infinix Hot 8 का सक्सेसर है। यह फोन पंचहोल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें प्राइमरी कैमरा 16MP है।

इंफिनिक्स हॉट 9 की कीमत
इंडोनेशिया में इस फोन को Rp 1,699,000 यानी 7,987 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया है। इस फोन को दुनिया की दूसरे बाजारों में कब लॉन्च किया जाएगा इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

फोन में हैं ये दमदार फीचर्स
इस फोन में 6.6 इंच IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है जो HD+ रेजॉलूशन देता है। फोन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर में 8MP कैमरा दिया गया है। इस फोन में 16MP के प्राइमरी सेंसर के साथ 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। इसके अलावा 2MP का लो लाइट सेंसर भी इस फोन में दिया गया है। फोन में Helio A25 1.8GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। हालांकि कुछ इंडोनेशियन पब्लिकेशंस का यह भी कहना है कि फोन Helio P35 प्रोसेसर से लैस है।

इंफिनिक्स हॉट 8 का सक्सेसर है यह फोन
इंफीनिक्स के इस स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही, फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है। Infinix Hot 8 में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.5 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है, इसका ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। Infinix Hot 8 स्मार्टफोन में 5,000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है।

कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 22.5 घंटे का 4G टॉक टाइम, 22.5 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, 14 घंटे का विडियो प्लेबैक और 18.6 घंटे की वेब सर्फिंग ऑफर करती है। इसके अलावा, इसमें आप 11.4 घंटे की गेमिंग का मजा ले सकते हैं। बैटरी का स्टैंडबाय टाइम 25.4 दिन है। अगर कनेक्टिविटी की बात करें तो यह स्मार्टफोन ड्यूल सिम सपॉर्ट, वाई-फाई, GPS, OTG, ब्लूटूथ 5.0 और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे ऑप्शन ऑफर करता है।