रेडमी नोट 9s के लॉन्च से पहले कई फीचर्स लीक

0
565

नई दिल्ली। Xiaomi के सब ब्रांड Redmi के अगले बजट स्मार्टफोन Redmi Note 9s को चीन में 23 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स सामने आ गए हैं। Redmi Note 9S को चीन नें भारत में पिछले दिनों लॉन्च हुए Redmi Note 9 Pro के रिब्रांडेड मॉडल के तौर पर पेश किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के कुछ लीक्स पहले भी सामने आ चुके हैं।

इस स्मार्टफोन को अब सर्टिफिकेशन साइट Geekbench पर स्पॉट किया गया है। Geekbench पर इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स भी स्पॉट किए गए हैं। Xiaomi ने अपने इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट के बारे में जानकारी देते हुए पोस्टर भी पिछले दिनों शेयर किया है। इसमें फोन के क्वाड रियर कैमरा सेट-अप को टीज किया गया है।

Geekbench पर लिस्ट हुई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को सिंगर कोर में 571 का स्कोर मिला है। वहीं, मल्टी कोर में इसे 1,780 का स्कोर प्राप्त हुआ है। फोन एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ ही 6GB RAM के साथ आ सकता है। भारत में पिछले दिनों लॉन्च हुए स्मार्टफोन Redmi Note 9 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.67 इंच की फुल एचडी IPS LCD स्क्रीन दी गई है, जिसका आसपेक्ट रेश्यो 20:9 दिया गया है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G SoC का इस्तेमाल किया गया है।

Redmi Note 9 Pro तीन कलर ऑप्शन्स Aurora Blue, Glacier White और Interstellar Black में उपलब्ध है। फोन 4GB/6GB RAM और 64GB/128GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP दिया गया है। फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया गया है। फोन में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में 5,020mAh की बैटरी दी गई है।