हिरोइन बनने से पहले चोर बाजार जाती थी श्रद्धा कपूर, जानिए क्यों

0
1231

मुंबई। श्रद्धा कपूर ने यह सच मिडिया को दिए साक्षात्कार में स्वीकार किया है। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘साहो’ को लेकर चर्चा में हैं । इस मुलाकात में वह ‘साहो’, अपने करियर, नाकामी, रोमांस, रिश्तों, ट्रोल्स और हिरोइन बनने के बाद दी जानेवाली कुर्बानी की बातें करती हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे रिक्शे में जाना, घर तक पैदल चलकर जाना और दुकानों में मोलभाव करना बेहद पसंद है। अब मैं यह सब नहीं कर पाती। एक्ट्रेस बनने से पहले मैं चोर बाजार जाया करती थी और जमकर खरीददारी किया करती थी।

उन्होंने कहा कि साहो निश्चित रूप से मेरे करियर की बहुत बड़े बजट वाली फिल्म है, तो प्रेशर भी बड़ा है। फिल्म में प्रड्यूसर्स ने बहुत यकीन किया है। इसमें इंटरनैशनल ऐक्शन डायरेक्टर्स को बुलाया गया है। फिल्म पर मेहनत भी खूब लगी है और लोगों की उम्मीदें भी बहुत हैं, तो झूठ नहीं कहूंगी, मैं प्रेशर तो फील कर ही रही हूं।

उन्होंने कहा कि अब भविष्य में हॉरर फिल्मों में कॉमिडी का तड़का भी देखने को मिलेगा। सच कहूं तो जब मुझे स्त्री फिल्म का प्रस्ताव मिला, तो निर्देशक अमर कौशिक पर मुझे पूरा यकीन था कि वो एक बहुत ही अच्छी फिल्म बनाएंगे। जब भी आपको एक अच्छी फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिलता है और उसके साथ ऑडियंस का प्यार भी मिलता है, तो एक अभिनेत्री के रूप में आप संतुष्टि महसूस करते हैं।