अर्जुन कपूर से रिश्ते और उम्र के फासले पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी

0
793

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ पहली बार अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने अपनी लव लाइफ के साथ ही ट्रोल किए जाने और अर्जुन के साथ ऐज गैप को लेकर बातें होने पर भी अपनी राय रखी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने जिंदगी में दोबारा प्यार पाने को लेकर बात करते हुए कहा कि वह रिलेशनशिप में जाने को लेकर तैयार नहीं थीं। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें दिल टूटने का डर था। हालांकि, वह एक बार फिर से प्यार का अनुभव भी करना चाहती थीं और एक रिलेशनशिप को आगे बढ़ाना चाहती थीं, इसने उन्हें हिम्मत दी और उन्होंने चांस लिया। उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि उन्होंने यह चांस लिया।

अर्जुन के साथ उम्र में बड़े होने के कारण भी मलाइका को अक्सर निशाने पर लिया जाता है। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब कोई रिलेशनशिप में होता है तो उसके लिए ऐज गैप मायने नहीं रखता। कोई भी रिश्ता दो दिल और दिमाग के कनेक्ट होने से बनता है। उन्होंने आगे समाज को लेकर अपनी राय जाहिर करते हुए कहा कि समय के साथ समाज की मानसिकता का विकास नहीं हो रहा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, मलाइका ने कहा कि इस समाज में बड़ी उम्र के मर्द को अपने से छोटी उम्र की लड़की से रिश्ते की आजादी है, लेकिन जब किसी रिलेशनशिप में लड़की की उम्र लड़के से ज्यादा हो तो उसे ‘डेस्परेट’ और ‘बुड्ढी’ कहा जाता है। जब मलाइका से यह पूछा गया कि उन्होंने अपने बेटे अरहान को इस बारे में कैसे बताया तो ऐक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें किसी भी स्थिति में ईमानदार बने रहना पसंद है।

उन्होंने कहा कि आपकी जिंदगी में क्या हो रहा है इस बारे में अपने करीबियों को बताना जरूरी है, इसके बाद उन्हें समय दें ताकि वह स्थिति को समझ सकें। ऐक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे से भी ईमानदारी के साथ इस बारे में बात की और उन्हें खुशी है कि सभी ज्यादा खुश हैं।