‘साहो’ का टीजर रिलीज़, ताबड़तोड़ ऐक्शन देख थम जाएंगी आपकी सांसे

0
656

राजामौली की सुपरहिट फिल्म ‘बाहूबली’ से इंटरनैशनल लेवल पर जमकर सुर्खियां बटोरने वाले सुपरस्टार प्रभास ( Prabhas ) एक बार फिर अपनी अगली फिल्म से दर्शकों को चौकाने वाले हैं। उनकी फिल्म ‘साहो’ का ( Saaho Teaser ) आज सुबह रिलीज़ किया गया है। ‘साहो’ के सामने आए इस 1 मिनट 39 सेकंड के टीजर में हॉलिवुड स्टाइल का ताबड़तोड़ ऐक्शन-स्टंट और VFX का काम दिखाई दे रहा है।

‘साहो’ का टीजर इतना शानदार है कि रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। ‘साहो के टीजर रिलीज होने की जानकारी खुद फिल्म के लीड ऐक्टर प्रभास ( Prabhas ) और श्रद्धा कपूर ( Sharaddha Kapoor ) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। टीजर देखकर पता चलता है फिल्म ऐक्शन-स्टंट और सस्पेंस से भरपूर है, साथ ही यह फिल्म ‘बाहुबली’ की तरह ही साउथ की भाषाओं के अलावा हिंदी में भी अपनी छाप छोड़ने की क्षमता रखती है। टीजर में उड़ती कारें, तेज़ रफ्तार से भागती बाइक, बमबारी, कार चेसिंग और ऐक्शन के तमाम सीन हैं।

टीजर में प्रभास और श्रद्धा अपनी बेहतरीन केमेस्ट्री दिखाते हुए मिलकर ऐक्शन करते हैं, दोनों धड़ाधड़ गोलियां चलाते हुए मुकाबला कर रहे हैं। एक साथ मिलकर फाइट करते हैं, श्रद्धा एकदम टफ लुक में भी दिखाई देती हैं। फिल्म के इस टीजर की शुरुआत श्रद्धा कपूर के सॉफ्ट डायलॉग के साथ जरूर होती है, लेकिन बाद में पूरा टीजर ऐक्शन से भरा पड़ा है।

दुबई के बुर्ज खलीफा में मूवी के कई खतरनाक ऐक्शन सीन को फिल्माया गया है। टीजर में इस्तेमाल किया गया बैकग्राउंड स्कोर ऐक्शन सीक्वंस पर सूट करता है। दुबई की ऊंची इमारतों के बीच बाइक चेसिंग सीक्वंस, हवा में धुआं-धुआं होती तमाम गाड़ियां, हवा-पानी और रेगिस्तान में शूट किए गए फाइट सीन बेहद इम्प्रेस करते हैं।

टीजर में प्रभास, श्रद्धा कपूर के साथ-साथ की जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश और बाकी कलाकारों का लुक काफी स्टाइलिश और शानदार लग रहा है। टीजर में श्रद्धा कपूर भी ऐक्शन करती दिखाई दे रही हैं, इससे पहले श्रद्धा कपूर ने ‘बागी’ में स्टंट और ऐक्शन के कुछ सीन करते हुए नजर आई थीं। ‘साहो’ इसी साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यानी 15 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज़ होगी।

‘साहो’ ( Saaho ) को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज़ किया जाएगा। ‘साहो’ के निर्माता भूषण कुमार, वी. वाम्शी कृष्णा रेड्डी और प्रमोद उप्पलपति हैं, जबकि इसका डायरेक्शन सुजीत द्वारा किया गया है। फिल्म को यूवी क्रिएशन के बैनर तले तैयार किया जा रहा है।