Samsung Galaxy Z Fold6 5G फोन पर 15 हजार रुपये की छूट, जानिए ऑफर्स

0
16

नई दिल्ली। सैमसंग कंपनी ने बीते दिनों टैबलेट साइज डिस्प्ले के साथ आने वाला Samsung Galaxy Z Fold6 5G लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन में Galaxy AI फीचर्स का सपोर्ट दिया गया है और दो डिस्प्ले मिलते हैं। फोन का प्राइमरी डिस्प्ले ओपेन होने के बाद किसी टैबलेट के साइज का हो जाता है और बड़ी स्क्रीन पर ऐप्स ऐक्सेस की जा सकती हैं।

सैमसंग ने अपने फोल्डेबल फोन को S-पेन का सपोर्ट दिया है, यानी कि ना सिर्फ इसका डिस्प्ले फोल्ड होता है बल्कि इसपर नोट्स पेन की मदद से लिखे जा सकते हैं। S-पेन के साथ इसपर नेविगेशन भी आसान हो जाता है। इसमें Galaxy AI का सपोर्ट तो मिलता ही है, साथ ही बड़ी स्क्रीन पर ‘सर्कल टू सर्च’ विकल्प मिल जाता है। इस फोन में पांच कैमरा सेंसर्स दिए गए हैं, जिनमें 4MP अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा भी शामिल है।

Samsung Galaxy Z Fold6 5G को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर 164,990 रुपये कीमत पर लिस्ट किया गया है। यह 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन के लिए HDFC Bank Credit Card की मदद से भुगतान करने पर 15,000 रुपये और वहीं HDFC Bank Debit Card से भुगतान करने पर 8000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। पुराने फोन के बदले इसपर एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा लिया जा सकता है। सैमसंग का प्रीमियम फोल्डेबल फोन ब्लू, मिंट, नेवी, सिल्वर शैडो और पिंक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

स्पेसिफिकेशंस
नए डिवाइस में 7.6 इंच का फोल्डेबल डायनमिक LTPO AMOLED 2X डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है। इसके अलावा 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ ही बाहर 6.3 इंच का Dynamic LTPO AMOLED 2X डिस्प्ले मिलता है। इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ Android 14 पर बेस्ड OneUI 6.1.1 सॉफ्टवेयर स्किन दी गई है और S-पेन का सपोर्ट मिल जाता है।

कैमरा सेटअप : इसमें 50MP मेन सेंसर के साथ 10MP वाइड और 12MP अल्ट्रा-वाइड लेंस वाला ट्रिपल कैमरा सेंसर मिलता है। फोन में बाहर 10MP मेन सेल्फी कैमरा और फोन ओपेन करने पर 4MP फ्रंट कैमरा मिल जाता है।

बैटरी: फोन की 4400mAh क्षमता वाली बैटरी को 25W वायर्ड, 15W वायरलेस और 4.5W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।