मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को दौसा जेल से मिली जान से मारने की धमकी

0
16

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी दौसा जिले की श्यालावास जेल में बंद कैदी ने दी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी ने देर रात 2 बजे जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर सीएम को मारने की धमकी दी।

बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात को सीएम भजनलाल को धमकी भरा कॉल आया था. जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर धमकी दी गई थी। इसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की, तो नंबर ट्रेस करते हुए दौसा जेल जा पहुंची। बता दें राजस्थान सीएम को यह दूसरी बार जान से मारने की धमकी मिली है।

पिछली बार की तरह इस बार भी धमकी मिलने के तार जेल से जुड़े हुए हैं। पुलिस के मुताबिक शनिवार को देर रात सीएम भजनलाल शर्मा को धमकी भरा कॉल आया था। मामले में पुलिस तुरंत एक्शन मोड में आई और नंबर की जांच शुरू की। मोबाइल नंबर ट्रेस करते हुए पुलिस दौसा जेल जा पहुंची. यहां सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान कैदियों के पास तकरीबन आधा दर्ज मोबाइल फोन मिले हैं।

पुलिस ने सभी को मोबाइल फोन जब्त कर लिये। शुरूआती जांच में पता चला कि यह धमकी जेल में बंद एक कैदी ने दी है। पुलिस के मुताबिक दौसा के सालवास स्थित विशिष्ट जेल से आधी रात को धमकी दी गई थी। यहां जेल में बंद दार्जिलिंग के रहने वाले कैदी नीमो ने सीएम को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया था। खुद राजस्थान पुलिस के कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।