Itel Color Pro 5G फोन भारत में 10000 रुपये से कम में होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
45

नई दिल्ली। आईटेल कम्पनी भारतीय बाजार में Itel Color Pro 5G नाम से एक नया 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि लॉन्च की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन लॉन्च से पहले इसके लगभग सभी स्पेसिफिकेशन आधिकारिक आईटेल इंडिया वेबसाइट पर लिस्ट कर दिए गए हैं। जिसे अब हटा दिया गया है। इस फोन की खासियत इसका धूप में कलर बदलने वाला स्मार्टफोन है।

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले से शुरू करें तो Itel Color Pro 5G में 6.6 इंच की 90Hz वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगी। वहीं कैमरा की बात करें तो फोन में 50MP का रियर कैमरा सेंसर होगा, जबकि फ्रंट में 8MP AI सेंसर होगा। रियर कैमरा पैनोरमा मोड, प्रो मोड, एआर शॉट और टाइम लैप्स को सपोर्ट करेगा।

आईटेल का कहना है कि इसमें आईटेल विविड कलर टेक्नोलॉजी शामिल है, जो सूरज की रोशनी पड़ने पर बैक का कलर बदलेगा। Itel Color Pro 5G में हुड के तहत मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 के साथ आएगा। बैनर के मुताबिक, यह 16GB रैम (वर्चुअल रैम शामिल होने की संभावना) और 128GB UMCP स्टोरेज के साथ आएगा। फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी होगी।

फीचर्स: इतना ही नहीं, अगर खरीदारी की तारीख से 100 दिनों के भीतर आपकी स्क्रीन टूट जाती है, तो आप मुफ्त रिप्लेसमेंट पा सकते हैं। आप केवल एक बार ही स्क्रीन रिप्लेसमेंट ले सकते हैं, और वह भी खरीदारी की तारीख से 100 दिनों के भीतर।

कीमत: एक्सपर्ट्स का अनुमान है कि Itel Color Pro 5G की कीमत लगभग 9999 रुपये होगी और इसके कुछ लॉन्च ऑफर के साथ आने की संभावना है, जिससे यह कीमत और कम हो सकती है।