Redmi K70 Ultra फोन फास्ट चार्जिंग एवं 50MP कैमरे के साथ 19 को होगा लॉन्च

0
29

नई दिल्ली। Xiaomi कंपनी अपने नए फोन Redmi K70 Ultra के लॉन्च को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट को कन्फर्म करके यूजर्स की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है।

यह फोन 19 जुलाई को लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट को एक पोस्टर शेयर करके कन्फर्म किया है। रेडमी के जनरल मैनेजर थॉमस वांग ने यह भी कन्फर्म किया कि फोन का हाइ-एंड वेरिएंट 24जीबी रैम और 1टीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे देने वाली है। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मिलेगा। यह रेडमी का पहला फोन होगा जिसमें कंपनी शाओमी की इन-हाउस टेक्नोलॉजी AISP इमेजिंग ऑफर करने वाली है। यह यूजर्स के ओवरऑल कैमरा एक्सपीरियंस को शानदार बनाने का काम करेगा।

सिग्नल इनहैंस्मेंट चिप: फोन की एक और खास बात है कि इसमें कंपनी Pengpai T1 सिग्नल इनहैंस्मेंट चिप भी देने वाली है। रिपोर्ट के अनुसार यह वाई-फाई की परफॉर्मेंस को 12 पर्सेंट तक बढ़ा देता है। इसके अलावा यह चिप जीपीएक परफॉर्मेंस को 20 पर्सेंट और 5G वाई-फाई सिग्नल स्ट्रेंथ को 58 पर्सेंट तक बढ़ा देता है। फास्ट चार्जिंग के लिए कंपनी इस फोन में Surge P2 चिप भी देने वाली है। फोन की बैटरी 5500mAh की होगी, जो 120W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

OLED डिस्प्ले : यह 1.5K रेजॉलूशन के साथ आएगा। इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 144Hz का होगा। रिपोर्ट की मानें, तो कंपनी ने इस डिस्प्ले को टीसीएल के साथ मिलकर डेवेलप किया है। IP68 वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट रेटिंग वाले इस फोन को कंपनी केवल चीन में लॉन्च कर सकती है। ग्लोबल मार्केट में यह फोन बेहतर कैमरा स्पेसिफिकेशन्स के साथ शाओमी 14T प्रो के नाम से एंट्री कर सकता है।