Lok Sabha Election: दुनियां आज देखती है कि भारत किसके साथ हैः ओम बिरला

0
34

कोटा। Lok Sabha Election: लोक सभा चुनाव में कोटा-बूंदी से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण पिछले 10 वर्षों में भारत की ताकत कई गुना बढ़ी है। कांग्रेस की ढुलमुल नीतियों के कारण भारत को पहले महाशक्तियों के बताए अनुसार चलना पड़ता था। लेकिन मोदी के राज में स्थिति यह है कि अब दुनिया कोई भी निर्णय लेने से पहले देखती है कि भारत का क्या रूख है।

भाजपा प्रत्याशी बिरला रविवार को लाडपुरा और रामगंजमंडी विधान सभा के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने जगपुरा, शांतिनगर, रानपुर, बावड़ी खेड़ा, कोलाना, अमरकुआं, डोल्या, श्यामपुरा, कलम का कुआं, केवल नगर, कसार, गणेशपुरा, मण्डाना, मांदलिया, जोधपुरा, रांवठा, सोहनपुरा, भंवरिया, उम्मेदपुरा और गोपालपुरा में भाजपा के लिए वोट मांगेंगे।

बिरला ने कहा कि भारत की जी-20 की अध्यक्षता की दुनिया के सभी देशों ने सराहना की। इसका कारण है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वसुधैव कुटुम्बकम की संस्कृति के अनुरूप सम्पूर्ण विश्व के कल्याण को ज-20 की बैठक का एजेंडा बनाया। आज मोदी के बनाए उसी एजेंडा पर दुनिया चल रही है।

रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है। वे लगातार तीसरी बार पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनाने जा रहे हैं। इस बार 400 पार का उनका लक्ष्य भी साकार होगा। विधायक कल्पना देवी ने कहा कि भारत में आज एक नया आत्मविश्वास उत्पन्न हुआ है तो उसका एक मात्र कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं।