होंडा सिटी सेडान के फेस्टिव एडिशन लॉन्च, कीमत 9 लाख से शुरू

0
137

नई दिल्ली। Honda Sedan Festive Edition Launch: होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ने इस फेस्टिवल सीजन अपनी सेल्स बढ़ाने के लिए सेडान के फेस्टिव एडिशन को लॉन्च किया है। कंपनी ने होंडा सिटी का एलिगेंट एडिशन और होंडा अमेज का एलीट एडिशन लॉन्च किया है। कंपनी इन एडिशन की लिमिटेड यूनिट ही सेल करेगी। इन सेडान को मैनुअल ट्रांसमिशन (MT) और कंटीन्यूअसली वेरिएबल ट्रांसमिशन (CVT) में खरीद पाएंगे। होंडा सिटी के V ग्रेड और होंडा अमेज के VX ग्रेड पर बेस्ड होंगे। इन्हें 4 कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

फेस्टिव एडिशन पर होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग एंड सेल्स डायरेक्टर, युइची मुराता ने कहा, “जैसा कि हम त्योहारी सीजन के लिए तैयार हैं, हमारा ध्यान एक विशिष्ट प्रीमियम पैकेज के साथ अपने मॉडलों को समृद्ध करने पर रहा है, जो हमारे समझदार खरीदारों को पसंद आएगा। सिटी और अमेज के नए वैरिएंट का टारगेट आकर्षक कीमत पर एक्स्ट्रा फीचर्स के साथ उन्नत स्टाइल और सुविधा देना है।

फेस्टिव एडिनशन के फीचर्स
होंडा सिटी एलिगेंट एडिशन V ग्रेड पर बेस्ड है। इसे एमटी और सीवीटी ट्रांसमिशन के साथ खरीद पाएंगे। होंडा सिटी एलिगेंट एडिशन के प्रमुख फीचर्स में LED के साथ ट्रंक स्पॉइलर, वायरलेस चार्जर (प्लग एंड प्ले प्रकार), फ्रंट फेंडर गार्निश, एलिगेंट एडिशन सीट कवर, स्लीक स्टेप इल्लुमिनेशन, एलिगेंट एडिशन बैज, लेग रूम लैंप शामिल हैं।

दूसरी तरफ, होंडा अमेज एलीट एडिशन एमटी और सीवीटी में मिलेगा। यह टॉप-ग्रेड VX पर बेस्ड है। इसके प्रमुख फीचर्स में LED के साथ ट्रंक स्पॉइलर, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (होंडा कनेक्ट ऐप में प्रदर्शित), फ्रंट फेंडर गार्निश, कम्फर्लेबल फ्रंट आर्मरेस्ट (स्लाइडिंग प्रकार), ORVM पर एंटी फॉग फिल्म, एलीट वैरिएंट सीट कवर, एलीट एडिशन स्टेप इल्लुमिनेशन, एलीट एडिशन बैज, टायर इन्फ्लेटर शामिल हैं।

फेस्टिव एडिनशन की कीमतें
होंडा अमेज एलीट एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत मैनुअल वैरिएंट के लिए 9.04 लाख रुपए और सीवीटी वैरिएंट के लिए 9.86 लाख रुपए है। वहीं होंडा सिटी एलिगेंट एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत मैनुअल वैरिएंट के लिए 12.57 लाख रुपए और सीवीटी वैरिएंट के लिए 13.82 लाख रुपए है। कंपनी ने देशभर में अपने ग्राहकों के लिए ‘द ग्रेट होंडा फेस्ट’ के तहत सिटी और अमेज के अन्य वैरिएंट पर विशेष फेस्टिव ऑफर भी पेश किया है। इन फेस्टिव ऑफर के दौरान ग्राहकों को 31 अक्टूबर, 2023 कई बेनिफिट्स मिलेंगे।