Google Pixel 8 स्मार्टफोन सीरीज की लॉन्च तिथि घोषित, जानें पूरी डिटेल

0
58

नई दिल्ली। गूगल ने अपने लेटेस्ट Pixel 8 स्मार्टफोन की लॉन्च तिथि की आधिकारिक पुष्टि कर दी है। कंपनी द्वारा मीडिया को भेजे गए आमंत्रण के अनुसार, यह कार्यक्रम 4 अक्टूबर को होने वाला है। यह Apple के iPhone 15 लॉन्च के ठीक 3 हफ्ते बाद है, जिसने दो तकनीकी दिग्गजों के बीच चल रही प्रतिद्वंद्विता को और बढ़ा दिया है।

यह इवेंट जिसे मेड बाय गूगल इवेंट के नाम से जाना जाता है, न्यूयॉर्क शहर में आयोजित किया जाएगा और कंपनी द्वारा कई प्रोडक्ट लॉन्च करने की उम्मीद है। हालांकि Pixel 8 सीरीज इस इंवेंट का सेंटर है, Google ने Pixel पोर्टफोलियो में ‘Introducing the latest addition’ का संकेत दिया है। यह कार्यक्रम यूट्यूब पर भी लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा, जो भारतीय समयानुसार सुबह 10 बजे या शाम 7:30 बजे शुरू होगा।

Pixel 8 सीरीज की खसियत

  • आप Pixel 8 सीरीज में कम से कम दो नए मॉडल मिलने की उम्मीद है,जिसमें एक मानक और एक प्रो मॉडल होगा।
  • दिलचस्प बात यह है कि इस सप्ताह की शुरुआत में Google स्टोर वेबसाइट पर Pixel 8 Pro इमेज के एक आकस्मिक अपलोड ने आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन की एक अप्रत्याशित झलक दिखाई दी।
  • लीक हुई इमेज उभरे हुए रियर कैमरों को कवर करने वाले ग्लास अंडाकार के साथ डिजाइन की पुष्टि करती है, जो हाल के पिक्सेल फोन के अनुरूप है। लेकिन इससे फोन की इंटरनल स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी नहीं मिली।
  • नए स्मार्टफोन के अलावा, ऐसी प्रबल उम्मीदें हैं कि Google दूसरी पीढ़ी की पिक्सेल वॉच का अनावरण करेगा, जो पहनने योग्य तकनीक के अपने बढ़ते इको सिस्टम को जोड़ेगी।