रंग बदलने वाला टेक्नो स्पार्क 10 प्रो मैजिक मैजेंटा एडिशन फोन लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
90

नई दिल्ली। टेक्नो ने अपनी पॉपुलर स्पार्क 10 सीरीज का एक नया वेरिएंट Tecno Spark 10 Pro Magic Magenta Edition लॉन्च कर दिया है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह “ल्यूमिनस इको-लेदर टेक्नोलॉजी” नाम के एक शानदार नए फीचर से लैस है।

यह तकनीक फोन का कलर बदल देती है और खास बात यह है फोन इको फ्रेंडली मटेरियल से बना है। फोन में एक यूनिक मैजेंटा कलर है। इसके अलावा, Spark 10C और Spark 10 में भी नए कलर जोड़े गए हैं। अब स्पार्क 10 मैजेंटा कलर में आएगा जबकि स्पार्क 10C अब फ्रेश ऑरेंज कलर में भी उपलब्ध होगा।

चमकदार इको-लेदर तकनीक: कंपनी का दावा है कि स्पार्क 10 प्रो मैजिक मैजेंटा एडिशन इंडस्ट्री का पहला फोन है, जो इको फ्रेंडली लेदर पर चमकदार कलर-चेजिंग का एहसास करता है। इस ल्यूमिनस इको-लेदर तकनीक के साथ, डिवाइस चमकीले मैजेंटा से मैजिकल फ्लोरोसेंट ग्लो में अपना कलर बदलता है।

जहां इको-लेदर डिवाइस के कलरफुल इम्पैक्ट को बढ़ाता है, वहीं इसका प्रीमियम टेक्चर फोन में एक शानदार एक्सपीरियंस जोड़ता है। यह इको फ्रेंडली मटेरियल छूने में बेहद स्मूद है और टिकाऊ भी है, यह स्वेट (पसीना), स्क्रैच और करोजन (जंग) रेजिस्टेंट भी है। यह हाथ में पकड़ने में कंफर्टेबल होने के साथ-साथ ऑयल, पेंट और अन्य गंदगी के दागों से बचाने के लिए एक साफ-सुथरी सरफेस भी प्रदान करता है।

कैमरा: फोन में एक 32 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-क्लियर सेल्फी कैमरा है, एक 50 मेगापिक्सेल हाई-रिजॉल्यूशन फोटोग्राफी सिस्टम, एडजस्टेबल ब्राइटनेस के साथ डुअल सॉफ्ट लाइट, और सेल्फी और क्रिस्टल-क्लियर फोटो और वीडियो के लिए स्मार्ट एआई मोड भी है।

प्रोसेसर : फोन मीडियाटेक के 8-कोर हेलियो जी88 गेमिंग प्रोसेसर से लैस है। फोन में 256GB रोम और 16GB तक रैम (विद 8GB वर्चुअल रैम सपोर्ट) मिलती है।

डिस्प्ले: फोन में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, अल्ट्रा-उच्च रिजॉल्यूशन के साथ 6.8-इंच फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है।

फास्ट चार्जिंग: फोन 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh बैटरी पैक करता है।