Red Magic 8S Pro फोन 24GB रैम के साथ 5 जुलाई को होगा लॉन्च

0
142

नई दिल्ली। गेमिंग फोन के लिए पॉपुलर ब्रांड रेड मैजिक अपना नया फोन Red Magic 8S Pro लॉन्च करने के लिए तैयार है। कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन को 5 जुलाई को लॉन्च करेगी और इसकी सबसे बड़ी खासियत इसकी रैम कैपेसिटी होगी। कंपनी का दावा है कि फोन 24GB रैम वाला दुनिया का पहला फोन होगा।

नूबिया ने अपने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर पुष्टि की है कि अपकमिंग रेडमैजिक 8एस प्रो में 24GB रैम कैपेसिटी होगी। यदि आप सोच रहे हैं कि यह वर्चुअल रैम फीचर के कारण है, तो ऐसा नहीं है। कंपनी ने बताया कि फोन में 24GB की फिजिकल रैम मिलेगी। इसमें कोई दो राय नहीं है कि इतनी बड़ी रैम कैपेसिटी निश्चित रूप से स्मार्टफोन पर मल्टी-टास्किंग, गेमिंग और हैवी एडिटिंग जैसे कामों को आसान बना देगी।

कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि OnePlus और Realme भी 24GB रैम वाले स्मार्टफोन पर काम कर रहे हैं। हाल ही में सामने आया कि अपकमिंग OnePlus Ace 2 Pro भी 24GB रैम के साथ आएगा, जिसके अगले महीने लॉन्च होने की उम्मीद है। जहां तक ​​Realme के 24GB रैम वाले स्मार्टफोन का सवाल है, इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इसकी भी जल्द ही आने की उम्मीद है। बता दें कि, वनप्लस और रियलमी दोनों की पैरेंट कंपनी एक ही है।

RedMagic 8S Pro के स्पेसिफिकेशन
नूबिया ने आगे बताया की है कि RedMagic 8S Pro क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के ओवरक्लॉक्ड वर्जन से लैस होगा। इस वेरिएंट में स्टैंडर्ड मॉडल की 3.19GHz की तुलना में 3.36GHz क्लॉक स्पीड होगी। टीजर पोस्ट में इसे स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 लीडिंग वर्जन बताया गया है। यहां तक ​​कि एड्रेनो 740 जीपीयू क्लॉक स्पीड को 680MHz से 719MHz तक बढ़ावा मिलने की उम्मीद है। RedMagic 8S Pro को 5 जुलाई को चीन में होने वाले एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। इसी इवेंट में एक नए गेमिंग टैबलेट की भी लॉन्च होने की उम्मीद है।

RedMagic 8S Pro के बाकी स्पेसिफिकेशन RedMagic 8 Pro के समान ही रहने की उम्मीद है, जो इस साल की शुरुआत में वैश्विक स्तर पर लॉन्च हुआ था। इसका मतलब है कि हमें संभवतः 6.8-इंच फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले, 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 50 मेगापिक्सेल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 16 मेगापिक्सेल अंडर-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh बैटरी मिलेगी।