Vivo V29 Lite 5G फोन पावरफुल प्रोसेसर के साथ जल्द होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

0
162

नई दिल्ली। वीवो कंपनी अपना नया स्मार्टफोन Vivo V29 Lite 5G जल्द मार्केट में लांच कर सकती है। यह कंपनी की अपकमिंग Vivo V29 सीरीज का हिस्सा है। इस सीरीज में V29 और V29 Pro हैंडसेट भी आएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी लाइट मॉडल को सबसे पहले बाजार में ला सकती है।

हाल में यह फोन गूगल प्ले कंसोल पर दिखा था और अब इसे ग्लोबल सर्टिफिकेशन फोरम ने भी अप्रूव कर दिया है। इससे अब यह कन्फर्म हो गया है कि फोन की लॉन्च डेट अब ज्यादा दूर नहीं है। वीवो V29 लाइट को मिले GCF सर्टिफिकेशन की जानकारी टिपस्टर मुकुल शर्मा ने दी।

फीचर्स: रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस 5G फोन में फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। फोन में ऑफर किया जाने वाला डिस्प्ले AMOLED पैनल हो सकता है। इसमें आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल सकता है। वीवो का यह फोन 8जीबी रैम के साथ आ सकता है। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Funtouch OS पर काम करेगा। रिपोर्ट्स के अनुसार यह फोन सबसे पहले चीन में लॉन्च होगा। इसे चीन में Vivo Y78 के नाम के लॉन्च किया जा सकता है।

फास्ट चार्जिंग: चाइनीज सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स के अनुसार इस फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी और 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग ऑफर करने वाली है।

OLED डिस्प्ले से लैस : इस फोन की खास बात है कि यह Y सीरीज का पहला डिवाइस है, जो कर्व्ड एज OLED डिस्प्ले से लैस है।

कैमरा सेटअप: इसमें कंपनी 50 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है। फोन में ऑफर किया जाने वाला यह डिस्प्ले OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन को सपोर्ट करता है।

प्रोसेसर : यह फोन स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर और 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आता है।