केसरिया महापंचायत में कोटा से भी लेंगे राजपूत समाज के लोग हिस्सा

0
180

कोटा। क्षत्रिय समाज की ओर से 2 अप्रैल को जयपुर विद्याधर नगर में केसरिया महापंचायत का आगाज किया जा रहा है, जिसमें समाज के साथ हो रही विसंगतियों को लेकर चर्चा होगी।

राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मंजीत सिंह नाथावत ने बताया कि इस कार्यक्रम में कोटा जिले से भी राजपूत समाज के क्षत्रिय एवं क्षत्राणियां सम्मिलित होंगे। उन्होंने बताया कि इस संबंध में आज गुरुवार को शाम 4 बजे श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के समस्त पदाधिकारियों की किशोरपुरा आशापाला मंदिर में बैठक हुई।

बैठक में तय हुआ कि जयपुर कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिये 1 अप्रैल को रात्रि में राजपूत समाज के लोग बसों एवं अपनी निजी वाहनों द्वारा जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। मीटिंग में करणी सेना की कार्यकारणी के महिपाल सिंह हाडा को कोटा शहर अध्यक्ष, जीतेन्द्र सिंह राजावत को जिला सयोजक,चेतन सिंह राजावत को शहर मंत्री, दीपेंद्र सिंह हाडा को शहर उपाध्यक्ष और कमल सिंह सोलंकी को जिला उपाध्यक्ष नियक्त किया गया है।

मीटिंग में जिला अध्यक्ष निर्भय सिंह शक्तावत, नीना छापोल, रश्मि राठौड़, मीनू, शेखावत, पूर्णांग सिंह, पुष्पेंद्र सिंह, उपेन्द्र राठौड़, शिवराज सोलंकी व् सभी करणी सैनिक उपास्थित थे।