एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस रूप में देखकर तो आप भी चक्कर खा जाएंगे

0
199

मुंबई। एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस रूप में देखकर आप पहचान भी नहीं पाएंगे। सच में इसे देखकर तो फैंस उनपर दिल हार जायेंगे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म ‘हड्डी’ से अपना नया लुक शेयर किया। फिल्म में नवाजुद्दीन एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाएंगे। उनके नए लुक पर कई फैंस ने रिएक्शन दिया। कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में उन्हें ‘लीजेंड’ और ‘शानदार’ कहा। हड्डी 2023 में रिलीज होने वाली है।

तस्वीर में नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) ने माथे पर लाल बिंदी के साथ लाल रेशमी साड़ी पहनी है। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट हैवी नेकलेस और ईयरिंग्स से एक्सेसराइज किया। उन्होंने बन हेयरस्टाइल रखा था। उन्होंने कैमरे से दूर देखा और कैंडिड पोज दिया। एक्टर एक पीले रंग की ड्रेस पहने एक आदमी को देख रहे हैं और तस्वीर में मुस्कुरा रहे हैं। उन्होंने पोस्ट पर मेरे हमसफर गाना लगाया है।

तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नवाजुद्दीन ने हिंदी में लिखा, ‘गिरफ्तार तेरी आंखों में हुए जा रहे हैं हम, जीना नहीं है फिर भी जिए जा रहे हैं हम। @ fbdn.bdn।’ उन्होंने हैशटैग ‘लव’, ‘हैप्पीनेस’ और ‘इमोशन’ का इस्तेमाल किया। एक्टर शारिब हाशमी और दर्शन कुमार ने पोस्ट पर लाल दिल, आग और ताली बजाने वाले इमोजी डाले।

नवाजुद्दीन के नए लुक पर रिएक्शन देते हुए उनके एक फैन ने लिखा, ‘कोई कितना टैलेंटेड हो सकता है?’ एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, ‘हे भगवान, आप वास्तव में एक लेजेंड हैं, बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़े एक्टर्स में से एक हैं। मिस्र की ओर से नमस्कार।’ दूसरे फैन ने लिखा, ‘यह शानदार लग रहा है। नो वर्ड्स लेजेंड, ‘मुझे लगा अर्चना पूरन सिंह है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये बंदा ऑस्कर के लायक है।’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्में
इससे पहले, जब नवाजुद्दीन की पहली तस्वीर आई थी, तो कई फैंस ने सोचा था कि नवाज अर्चना पूरन सिंह की तरह दिख रहे हैं। उन्होंने तुलना पर प्रतिक्रिया दी और कहा, ‘मैं केवल इतना कह सकती हूं कि किसी भी तरह से नवाज की तुलना करना एक बड़ी तारीफ है।’ फिल्म ‘हड्डी’ (Haddi) अक्षत अजय शर्मा की निर्देशित है और उनके और अदम्य भल्ला की लिखित है। नवाज़ुद्दीन को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया-स्टारर ‘हीरोपंती 2’ में देखा गया था। उनके पास ‘टीकू वेड्स शेरू’ और ‘बोले चूड़ियां’ भी हैं।