ई-कॉमर्स कंपनी पेपरफ्राई ने कोटा में लॉन्च किया नया स्टूडियो

0
205

कोटा। अग्रणी ई -कॉमर्स (e-commerce) फर्नीचर और होम गुड्स कंपनी पेपरफ्राई (Pepperfry) ने राजस्थान के कोटा शहर में अपने पहले स्टूडियो को लॉन्च किया। यह ऑफलाइन विस्तार विशिष्ट बाजारों में अपनी पैठ बढ़ाने और भारत के होम एवं लिविंग स्पेस में अपने ओम्नी चैनल (Omni Channel) उपभोक्ता जुड़ाव के कंपनी के लक्ष्य के अनुरूप है। वर्तमान में पेपरफ्राइ के 100 से अधिक शहरों में और पूरे भारत में 200 से अधिक स्टूडियो हैं।

कंपनी की ओम्नी चैनल रणनीति पूरे देश में एफओएफओ स्टूडियो (FOFO studios) के विस्तार से प्रेरित है और वर्तमान में 90 से अधिक भागीदारों के साथ काम कर रही है। कोटा शहर में अरना एंटरप्राइज (Arna Enterprises) के साथ साझेदारी में नया स्टूडियो शुरू किया गया है। इसमे ग्राहकों को फर्नीचर और घरेलू उत्पादों के असीमित कैटलॉग के अनुभव के साथ साथ ही कंपनी के इंटीरियर डिजाइन सलाहकार से डिजाइन संबंधी विशेष सलाह मिल सकेगी। कोटा शहर में इस स्टूडियो का उद्देश्य ग्राहकों की घर और रहन-सहन संबंधी जरूरतों के अनुरूप व्यक्तिगत खरीदारी अनुभव प्रदान करना है।

लॉन्च के अवसर पर कम्पनी की बिजनेस हेड अमृता गुप्ता ने कहा, “कोटा में कम्पनी का अरना एंटरप्राइजेज के साथ मिलकर नया स्टूडियो लॉन्च करने का उद्देश्य महानगरीय और टियर 1 शहरों से परे के व्यापक उपभोक्ताओं तक पहुंचना है। स्टूडियो के संचालक पीयुष अग्रवाल ने बताया कि ,भारत के अग्रणी होम और फर्नीचर मार्केटप्लेस, पेपरफ्राई के साथ साझेदारी से ग्राहकों को शहर में नया अनुभव मिलेगा। पेपरफ्राई कम्पनी ने ओम्नी चैनल व्यवसाय को भिन्नता प्रदान की है और इस बड़े ओम्नी चैनल होम और फर्नीचर व्यवसाय बनने की उनकी यात्रा का हिस्सा होने पर गर्व है।”