Vivo V25 4G स्मार्टफोन 64MP कैमरा और फास्ट चार्जिंग के साथ होगा लॉन्च

0
200

नई दिल्ली। वीवो (Vivo) कंपनी भारत में अपने नए स्मार्टफोन Vivo V25 4G को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी इससे पहले V25 सीरीज के तहत भारत में V25 Pro 5G (35,999 रुपये) और V25 5G (27,999 रुपये) को लॉन्च कर चुकी है।

अब प्राइसबाबा ने अपने रिपोर्ट में टिपस्टर पारस गुगलानी के हवाले से इस फोन के भारत में जल्द लॉन्च होने का दावा किया है। साथ ही इस रिपोर्ट में वीवो V25 4G के खास फीचर और स्पेसिफिकेशन्स का भी जिक्र किया गया है।

रिपोर्ट की मानें तो फीचर के मामले में वीवो V25 4G काफी हद तक थाइलैंड में उपलब्ध V25e 4G जैसा होगा। टिपस्टर गुगलानी के अनुसार वीवो का यह अपकमिंग फोन भारत में नवंबर के मिड में एंट्री कर सकता है। फोन की लॉन्च के बारे में कंपनी आने वाले दिनों में ऑफिशियल जानकारी दे सकती है। वीवो का यह 4G फोन 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा और 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 6.44 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे सकती है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन में ऑफर किए जाने वाले इस डिस्प्ले का डिजाइन छोटे वॉटरड्रॉप नॉच वाला होगा। फोन 6जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें मीडियाटेक हीलियो G99 ऑफर कर सकती है।

कैमरा सेटअप: फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दे सकती है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है।

बैटरी: फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस हो सकता है। बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 4500mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है। यह बैटरी 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कीमत की जहां तक बात है, तो यह फोन 20 हजार रुपये के आसपास के प्राइस टैग के साथ आ सकता है।