Moto E22 फोन बजट सेगमेंट में 16 सितंबर को भारत में लॉन्च होगा, जानें फीचर्स

0
158

नई दिल्ली। मोटोरोला (Motorola) कंपनी अब भारत में अपनी E सीरीज के नए स्मार्टफोन Moto E22 को 16 सितंबर को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। प्राइसबाबा ने टिपस्टर पारस गुगलानी के हवाले से बताया कि कंपनी का यह फोन बजट सेगमेंट में आएगा और इसकी कीमत 10 हजार से 15 हजार रुपये के बीच हो सकती है।

टिपस्टर ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के रेंडर्स को भी शेयर किया है। रेंडर्स में फोन के वाइट, लाइट ब्लू, और नेवी कलर ऑप्शन को दिखाया गया है। कुछ दिन पहले इसके कुछ और रेंडर्स भी सामने आए थे। मोटो का यह फोन ग्लॉसी बैक पैनल के साथ आएगा। इसमें कंपनी ड्यूल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है, जो रेक्टैंगुलर मॉड्यूल के अंदर फिट होगा। फोन फ्लैट एज डिजाइन और पंच होल डिस्प्ले ऑफर करेगा। साथ ही इसमें आपको थिक बॉटम चिन भी देखने को मिलेगा।

फीचर और स्पेसिफिकेशन: फोन में कंपनी 6.5 इंच का IPS LCD पैनल ऑफर कर सकत है, जो 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो चिपसेट दे सकती है। बीते दिनों आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। फोन में कंपनी प्री-इंस्टॉल्ड ऐंड्रॉयड 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स दे सकती है। दमदार साउंड के लिए फोन में डॉल्बी साउंड मिलने की भी संभावना है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3.5mm हेडफोन जैक के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन मिलेंगे।