पहले भी रची जा चुकी थी सोनाली की हत्या की साजिश, पीए सुधीर ने कबूला

0
264

हिसार। Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट मर्डर केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। गोवा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक सोनाली के सहयोगी सुधीर सांगवान ने पूछताछ में कबूला कि उन्हें एक साजिश के तहत वहां लाया गया था। सांगवान ने यह भी खुलासा किया कि सोनाली की हत्या की साजिश पहले भी रची जा चुकी थी। हालांकि अभी पुलिस सूत्रों ने यह नहीं बताया कि सोनाली को पहले कहां और कैसे मारने की कोशिश हुई थी। सोनाली मर्डर केस मामले में पुलिस जल्द ही चार्जशीट दाखिल कर सकती है।

सोनाली केस में सुधीर सांगवान समेत 6 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। सुधीर सांगवान गोवा पुलिस की हिरासत में है और उससे लगातार पूछताछ की जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी पीए सुधीर सांगवान ने कबूला कि सोनाली की हत्या की साजिश पहले भी रची जा चुकी है। गोवा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, सांगवान से पूछा गया कि क्या सोनाली को यह कहकर गोवा लाया गया था कि वहां कुछ शूट होने वाला है और मुंबई से कुछ लोगों का एक ग्रुप आने वाला है जो सोनाली के साथ मीटिंग करेगा।

सूत्रों के मुताबिक, सुधीर ने कबूल किया ऐसा कोई ग्रुप नहीं मिलने वाला था जो फिल्म के संदर्भ में बातचीत करे या शूटिंग करे। ये सिर्फ नाम का बहाना था। हम योजना के तहत नोएडा से दिल्ली और दिल्ली से गोवा आए थे। दोपहर 1 बजे पहुंचे थे। हत्या या हत्या की कोशिश की पहले ही साजिश रची जा चुकी थी। आरोपियों ने गोवा पहुंचकर अंजुना बीच पर ग्रैंड लियोनी रिसॉर्ट बुक किया था।

रिसॉर्ट के डीलेक्स कॉटेज में दो कमरे एल 17 और एल 23 बुक किए गए थे। एल 17 में सोनाली रुकी हुई थीं जबकि एल 23 में सुधीर और सुखविंदर ठहरे थे। शाम 6 बजे एक ड्रग पेडलर रिजॉर्ट पहुंचा जिसने वहां के वेटर को ड्रग्स सौंपा था। सुधीर और सुखविंदर ने 5 हजार और 7 हजार में ड्रग्स खरीदी थी। पहला ड्रग्स का सेवन रिसॉर्ट में ही किया गया था। इसके बाद क्लब में सोनाली को जबरन ड्रग्स पिलाया गया था।

सोनाली को लॉकर का पासवर्ड सुधीर को पता था:उधर इस मामले में एक और खुलासा हुआ है। सोनाली के सहयोगी सुधीर सांगवान को सोनाली के लॉकर का पासवर्ड पता था। गोवा पुलिस के साथ वीडियो कॉल पर पूछताछ में उसने दो पासवर्ड बताए। एक पासवर्ड 3 डिजिट का और दूसरा 6 डिजिट का था लेकिन इन दोनों पासवर्ड से लॉकर नहीं खुला। इसके बाद पुलिस ने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में लॉकर सील कर दिया।