रंग बदलने वाला फोन Vivo V25e फ़ास्ट चार्जिंग के साथ जल्द ही भारत में होगा लॉन्च

0
184

नई दिल्ली। वीवो (Vivo) कंपनी वी सीरीज के नए हैंडसेट Vivo V25e को जल्द ही भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

इसी बीच Appuals की एक रिपोर्ट में फोन के खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार वीवो के इस फोन में 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग दी जाएगी।साथ ही इस फोन का बैक बैनल कलर चेंजिंग होगा।

फीचर और स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन में कंपनी 6.44 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। फोन में मिलने वाला यह वॉटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन की रैम और इंटरनल मेमरी के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है।

प्रोसेसर : यह फोन मीडियाटेक हीलियो G99 चिपसेट पर काम करेगा।

कैमरा : फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलेंगे। इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का बोके लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है।सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी देने वाली है। यह बैटरी 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

ओएस : यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Funtouch OS पर काम करेगा।

कनेक्टिविटी : इस फोन में ड्यूल नैनो सिम स्लॉट, एक हाइब्रिड माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2 और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन मिलेंगे।

कलर ऑप्शन: कंपनी इस फोन को दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और गोल्ड में लॉन्च करने वाली है। खास बात है कि फोन के गोल्ड कलर वेरिएंट का बैक पैनल सूरज की रोशनी में रंग बदल कर ऑरेंज कलर का हो जाएगा।