सोनाली फोगाट मर्डर केस: रेस्तरां का मालिक और ड्रग पेडलर गिरफ्तार

0
248

पणजी। सोनाली फोगाट मौत मामले में गोवा पुलिस ने कर्लीज रेस्तरां के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। यह वही रेस्तरां है जहां सोनाली को जबरन ड्रग्स दिया गया था। इसके अलावा पुलिस ने गोवा के उस ड्रग पेडलर को भी गिरफ्तार कर लिया है जिसने सोनाली के पीए को ड्रग सप्लाई किया था। बताया जा रहा है कि रेस्तरां में छापेमारी के बाद यहां के टॉइलट से ड्रग भी बरामद किया गया है।

सोनाली फोगाट मामले में उनके पीए सुधीर सांगवान और साथी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। अब रेस्तरां के मालिक और ड्रग पेडलर की गिरफ्तार के बाद अब तक शिकंजे में आए लोगों की संख्या 4 हो गई है। पुलिस ने बताया कि जिस वॉशरूम से ड्रग मिला है, यह वही वॉशरूम है, जहां सोनाली फोगाट गई थीं।

ड्रग पेडलर को पुलिस ने रातभर पूछताछ की। पूछताछ में ड्रग पेडलर से सामने आया कि वह पहले से ही सुधीर सांगवान को जानता था। उसने सुधीर को ही ड्रग सप्लाई की थी। पुलिस ने दावा किया है कि कर्लीज से बरामद ड्रग सिंथेटिक है। इसी के चलते कर्लीज के मालिक को गिरफ्तार किया गया है। अब पुलिस पूछताछ के बाद आगे की कडियां जोड़ेगी।

ड्रग पेडलर और कर्लीज ओनर के संबंध: पुलिस दोपहर 12 बजे आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी। पेशी के दौरान आरोपियों से पूछताछ के लिए पुलिस उनकी कस्टडी मांग सकती है। सूत्रों ने बताया कि रेस्तरां के मालिक से पूछताछ और ड्रग पेडलर से पूछताछ के बाद यह भी पता चलेगा कि दोनों के बीच कोई संबंध हैं या नहीं।

14 साल पहले भी कर्लीज रेस्तरां आया था चर्चा में: सोनाली फोगाट की मौत को बाद गोवा का रेस्तरां कर्लीज चर्चा में है। प्रसिद्ध अंजुना समुद्र तट पर स्थित यह रेस्तरां 14 साल पहले उस समय सुर्खियों में रहा था जब एक ब्रिटिश किशोरी की मौत हो गई थी। भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता सोनाली फोगाट इसी रेस्तरां में गई थीं और उन्हें यहीं जबरन लिक्विड में मिलकर ड्रग दिया गया था।

क्या बोले रेस्तरां के मालिक: कर्लीज के मालिक एडविन नून्स एडविन ने कहा था कि हमारे स्टाफ में से कोई भी सोनाली को नहीं जानता था। वह हमारे लिए सामान्य ग्राहकों की तरह ही थीं। नून्स ने कहा कि गोवा पुलिस ने सोनाली फोगट की मौत के बाद उनके रेस्तरां में उनकी मौजूदगी को लेकर उनसे पूछताछ की थी। पुलिस ने कर्लीज रेस्तरां की जांच की थी। इस दौरान उन्हें वॉशरूम से ड्रग मिला था।